• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • In Morena, The Body Of A CRPF Jawan Was Blocked By Placing It On The Road; After The Robbery In Indore, A Young Man Was Murdered By Stabbing Him With Knives

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:भोपाल के ऐशबाग में बेटी के ससुराल आए पिता को गोली मारी, घायल हमीदिया अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के ऐशबाग इलाके में बेटी के ससुराल आए पिता पर रिश्तेदार ने उसके घुटने पर पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगने से वह घायल हो गया। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐशबाग टीआई मनीष राज भदौरिया ने बताया कि टीला जमालपुरा में रहने वाला अफजल अपनी बेटी के ससुराल ऐशबाग आया था। जहां बेटी के देवर के रिश्तेदार ने उसे गोली मार दी। गोली उसके घुटने के नीचे लगी है। बताया जा रहा है कि हमलावर शाहजहांनाबाद इलाके का है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

राज्यपाल से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मिलने पहुंचे। उन्होंने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश के शपथ ग्रहण समारोह के संबंध में राज्यपाल के साथ चर्चा की। शपथ ग्रहण के पश्चात सीएम हाउस में आयोजित दोपहर भोज का आमंत्रण दिया।

राज्यपाल का स्वागत करते सीएम। (फाइल फोटो)
राज्यपाल का स्वागत करते सीएम। (फाइल फोटो)

सतना में बस और पिकअप पलटी, 49 घायल

सतना जिले में नवरात्रि के अष्टमी पर्व पर अल सुबह से दोपहर 12 बजे तक चार हादसे हुए। पहला हादसा रामनगर थाना अंतर्गत नारायणपुर गांव में हुआ। इसमें 19 श्रद्धालु घायल हैं। दूसरा हादसा उचेहरा थाना के हत्था बाबा मंदिर के पास हुआ। यहां अनियंत्रित बस पलट गई। इस दुर्घटना में 30 यात्री घायल हुए हैं। इसी तरह तीसरा हादसा मैहर के नरौरा में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसमें दो लोग घायल हैं। वहीं चौथा हादसा सतना शहर के गढ़िया मोड़ में हुआ है। यहां पर एक महिला घायल हुई है। पूरी खबर पढ़ें

इंदौर की फ्लाइट का टिकट दिखाते भाजपा जिलाध्यक्ष।
इंदौर की फ्लाइट का टिकट दिखाते भाजपा जिलाध्यक्ष।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने राहुल और प्रियंका गांधी के लिए फ्लाइट का टिकट भेजा
इंदौर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लिए राजस्थान का एयर टिकट खरीदा है। उन्होंने जीपीओ पोस्ट ऑफिस पहुंचकर टिकट दिल्ली स्पीड पोस्ट की है। सोनकर ने कहा कि राजस्थान में दलित युवक की मौत के मामले में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जाना चाहिए।पूरी खबर पढ़ें

मुरैना में सड़क जाम करते लोग।
मुरैना में सड़क जाम करते लोग।

मुरैना में CRPF जवान का शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

मुरैना में CRPF के कंपनी हवलदार के शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने जाम लगा दिया। परिवार वाले हवलदार वकील सिंह को शहीद का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं। वकील दिल्ली मंत्रालय में पदस्थ थे। वकील सिंह टैगोर की साथी जवान अमन सिंह से झगड़ा हुआ था। इसके बाद अमन सिंह ने वकील सिंह पर फायरिंग कर दी। 7 गोलियां लगी थीं। वहीं वकील की गोली से अमन घायल हो गया था। वकील सिंह का शव मुरैना पहुंचने पर परिवार और मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। कहा- पहले शहीद का दर्जा दिया जाए।पूरी खबर पढ़ें

इंदौर में युवक की हत्या
इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा में एक युवक की लूट के बाद हत्या कर दी गई। युवक को चाकुओं से गोदा गया है। पुलिस के मुताबिक युवक आकाश की आंख में मिर्ची डालकर बदमाशों ने रोक लिया। उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर चाकुओं से गोद दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के अरविंदो हॉस्पिटल भिजवाया गया है।
पूरी खबर पढ़ें..

भिंड और ग्वालियर में खाद महंगी बेचने पर गिरफ्तारी
ग्वालियर और भिंड में खाद की कालाबाजारी को लेकर दो गिरफ्तारी हुई हैं। ग्वालियर के पुरानी छावनी में किसानों की शिकायत पर खाद व्यापारी मनोज जैन 1200 रुपए के DAP की बोरी को 1400 से 1500 रुपए में बेच रहे थे। इसके अलावा यूरिया की 270 रुपए की बोरी को 300 रुपए से ऊपर बेची जा रही थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार रात आरोपी मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ अब राष्ट्रीय सुरक्षा कानून की कार्रवाई भी की जाएगी। वहीं भिंड के गोरमी में खाद विक्रेता संजय जैन ने मेहगांव रोड पर गोदाम में खाद छिपाकर रखी थी। वह 1210 रुपए बोरी की कीमत की खाद को 15 सौ रुपए में बेच रहा था। पुलिस ने छापमार कार्रवाई कर खाद पकड़ी।
पूरी खबर पढ़ें..

ऊर्जा मंत्री तोमर लोगों को वितरण करेंगे पट्‌टे
ग्वालियर में बुधवार को प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नारायण विहार कॉलोनी गोला का मंदिर में 28 लोगों को पट्टे का वितरण करेंगे। इसके अलावा शहर में कांचमील एरिया और कांति नगर में ट्रांसफॉर्मर का भूमिपूजन किया जाएगा। पट्‌टा वितरण का कार्यक्रम बुधवार सुबह 11 बजे शुरू होगा। कार्यक्रम में 28 गरीब लोगों को पट्‌टे बांटे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...