• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Javed Akhtar, Sleeper Cell Of Tukde Tukde Gang, Never Uttered A Word On This Mumbai Bomb Blast

जावेद अख्तर के बयान पर गृहमंत्री का पलटवार:नरोत्तम बोले- वे टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल, मुंबई बम धमाके पर तो कुछ नहीं बोले

मध्यप्रदेश6 महीने पहले

गीतकार जावेद अख्तर के पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री ने पलटवार किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर वह जाहिलों की तरह बात कर रहे हैं। इससे उनकी खुद की कलई खुल रही है। इसके साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह को कांग्रेस के लिए दीमक बताया।

आरोप लगाया कि जावेद अख्तर ने मुंबई बम धमाकों जैसी घटनाओं पर एक भी शब्द नहीं बोला। इस समय इनकी जुबान पर ताले लग जाते हैं। अब वे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के चूक का मामला उठा रहे हैं। मंत्री ने सलाह दे डाली कि जावेद अख्तर कला क्षेत्र से आते हैं। उन्हें कला पर ध्यान देना चाहिए, कलाकारी पर नहीं।

दरअसल, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर जावेद अख्तर ने बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि अपनी जान को खतरे में पड़ता देख पीएम राष्ट्रपति से तो मिल सकते हैं, लेकिन जब 20 करोड़ भारतीयों के संहार की बात की जाती है, तब प्रधानमंत्री एक शब्द भी खर्च करना जरूरी नहीं समझते। उनके इस बयान पर मप्र के गृहमंत्री मिश्रा ने आपत्ति दर्ज कराई है।

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक

गृहमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए दीमक है। दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक है। उन्होंने कांग्रेस को दीमक की तरह खा लिखा है। प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति जर्जर हो चुकी है। बता दें, एक दिन पहले दिग्विजय सिंह ने गोपाल गोडसे के हवाले से आरएसएस की तुलना दीमक से की थी।