• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jyotiraditya Scindia Bhopal Visit Cancelled Due To Political Turmoil In Madhya Pradesh Over Shivraj Singh Chauhan Cabinet Expansion

मध्यप्रदेश की सियासत / अब सिंधिया का बुधवार को भी भोपाल आना लगभग रद्द, दो बार पहले भी आना हो चुका कैंसिल

ज्योतिरादित्य सिंधिया। - फाइल फोटो ज्योतिरादित्य सिंधिया। - फाइल फोटो
X
ज्योतिरादित्य सिंधिया। - फाइल फोटोज्योतिरादित्य सिंधिया। - फाइल फोटो

  • मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल पर अब भी सस्पेंस बरकरार
  • सीएम शिवराज के भी चुप्पी साधने से नामों पर मंथन जारी

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:25 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में दो दिन से मंत्रिमंडल विस्तर को लेकर चल रहे सियासी उथल-पुथल के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का अब बुधवार को भोपाल आना लगभग फिर रद्द हो गया है। पहले भी वे दो बार राजधानी आना कैंसिल कर चुके हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के चुप्पी साधने के बाद से ही एक बार फिर मंत्रियों के नामों को लेकर चर्चा जारी हो गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुधवार को स्पेशल प्लेन से भोपाल आने की जानकारी मिली थी। यह जानकारी दोपहर करीब 2 बजे सिंधिया समर्थकों के पास पहुंची थी। उसके दो घंटे बाद उनके भोपाल आने के कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी आ गई। इसके बाद एक बार फिर अपने-अपने चहेते नेताओं को मंत्री बनाने की होड़ को लेकर सियासत तेज हो गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तर फिलहाल टल गया है। इसके बाद अब सभी को साधने की तैयारी की जाने लगी है।

इधर, तुलसी सिलावट के साथ नरोत्तम मिश्रा के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के चलते भी सिंधिया का दौरा रद्द होने के कायास लगाए जा रहे हैं। हालांकि सिंधिया ने अब तक इसको लेकर न तो कोई बयान जारी किया है और न ही सोशल मीडिया पर ही कोई जानकारी शेयर की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना