पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jyotiraditya Scindia: Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia In BJP Leader Uma Bharti Residence Today In Bhopal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में मुलाकात:ज्योतिरादित्य, उमा भारती के बंगले पर पहुंचे, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ स्वागत; पायलट के सवाल पर चुप्पी साधी

भोपाल10 महीने पहले
उमा भारती से मिलने उनके घर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का वैदिक मंत्रोच्चार के साथ स्वागत किया गया।
  • सिंधिया मंगलवार सुबह विशेष विमान से भोपाल पहुंचे, वे सीधे पूर्व मुख्यमंत्री उमा से मिलने उनके बंगले पर गए
  • उमा भारती ने कहा- सिंधिया परिवार से उनके पुराने संबंध, ज्योतिरादित्य अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे

भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार सुबह भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से मुलाकात की। वे विशेष विमान से यहां आए और सीधे उमा के बंगले पर पहुंचे। सिंधिया ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें उमा भारती अपने बंगले पर सिंधिया का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच परंपरागत तरीके से स्वागत करते हुए दिखाई दे रही हैं।

सिंधिया आज भोपाल के आसपास के जिलों में सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद देर शाम विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इससे पहले सुबह एयरपोर्ट पर सिंधिया से पायलट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। सिंधिया ने 2 दिन पहले ही राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं है।

सिंधिया ने आज ट्वीट में लिखा- 

उमा ने कहा- सिंधिया परिवार से पारिवारिक संबंध

उमा भारती ने कहा कि सिंधिया परिवार से उनके पुराने पारिवारिक संबंध हैं। ज्योतिरातिदत्य सिंधिया अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे। कांग्रेस का पूरा संकट राहुल गांधी के कारण है। कांग्रेस में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं है। सचिन पायलट के आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ देवास के हाटपिपलिया जाएंगे।

कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे शिवराज और सिंधिया

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का मंगलवार को देवास जिले के हाटपिपल्या में अनावरण होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार दोपहर हाटपिपल्या पहुंचेंगे। यहां मेला ग्राउंड में कार्यक्रम रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें