• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivraj Singh Chouhan Reaction | Kailash Vijayvargiya JP Nadda Convoy Attack; MP Minister Narottam Mishra On West Bengal CM Mamata Banerjee

बंगाल में नड्‌डा के काफिले पर हमला:शिवराज बोले- भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं पर फेंके गए पत्थर टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होंगे

भोपालएक वर्ष पहले
प.बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के काफिले पर हमला को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाए।
  • मप्र के गृहमंत्री ने कहा- ममता के माफिया प्रायोजित तरीके से हमला कर रहे हैं

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले से राजनीति गरमा गई है। इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया सामने आई है। चौहान ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं पर फेंके गए पत्थर टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार पर हमला कराया है। यह कायराना हमला है।

पत्थर जेपी नड्डा पर नहीं, लोकतंत्र पर फेंका गया है। यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है। इसके जनता सहन नहीं करेगी। डरी हुईं ममता पराजय के भय से राष्ट्रीय अध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थर फिंकवा रही हैं। इससे भाजपा डरने वाली नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुंडों ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर हमला किया है। उन्हें चोट भी लगी है और पुलिस खड़ी देखती रही। बंगाल की जनता इस चोट का बदला वोट से देगी।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा प. बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है। तृणमूल की बौखलाहट है। ममता बनर्जी के माफिया प्रायोजित तरीके से भाजपा के कार्यकताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के जमीर को ललकारा जा रहा है। इसका जवाब जनता देगी।

बात दें कि गुरुवार सुबह हुए हमले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत कई नेता बाल-बाल बच गए। विजयवर्गीय के गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। विजयवर्गीय ने घटना के बारे में बताया कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा और गाड़ी पर पथराव भी किया।

खबरें और भी हैं...