पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Bhopal 25 Year Old Woman (Bhabhi) Rape By Her Brother In Law

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में रिश्ते शर्मसार:देवर ने भाभी के साथ 8 महीने तक किया दुष्कर्म; बड़े भाई से बोला- अब मैं इससे शादी करूंगा, केस दर्ज

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने बदनामी के डर से करीब 8 महीने तक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।
- प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
महिला ने बदनामी के डर से करीब 8 महीने तक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। - प्रतीकात्मक फोटो
  • पीड़ित ने कहा- बदनामी के डर से राज छिपा रखा था
  • पुलिस ने शिकायती आवेदन की जांच पर FIR दर्ज की

राजधानी में एक बार फिर देवर-भाभी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। यहां एक युवक ने करीब 8 महीने तक अपनी भाभी से दुष्कर्म किया। इसके बाद बड़े भाई के सामने जाकर बोला कि अब मैं इसे अपने पास रखूंगा। तुम इसे छोड़ दो। मैं इससे शादी करूंगा। इसे लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ।

उसके बाद मामला थाने पहुंचा, तो महिला ने दुष्कर्म की बात बताई। देर रात महिला ने पति के साथ टीटी नगर थाने पहुंचकर देवर के खिलाफ शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

टीटी नगर पुलिस के अनुसार मूलत: पन्ना की रहने वाली 25 वर्षीय महिला टीटी नगर इलाके में रहती है। उसका पति दुकान चलाते हैं। पीड़ित ने बताया कि लॉकडाउन के पहले वह पति और बच्चों के साथ पन्ना गई थी। लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ा। इस दौरान मई माह में उनके बड़े ससुर का लड़का अभिषेक ने खेत पर उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर अभिषेक ने उसे बदनाम करने ओर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने आरोप लगाया, इसके बाद आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। अगस्त में लॉकडाउन खुलते ही वह पति और बच्चों के साथ भोपाल आ गई, लेकिन बदनामी के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

इसके बाद, अभिषेक ने भोपाल आकर भी पति की गैरमौजूदगी में उससे दुष्कर्म किया। हर बार बदनाम करने की धमकी देकर ज्यादती करता रहा। महिला ने आरोप लगाया कि गत 24 जनवरी को अभिषेक फिर भोपाल आया। इस दौरान वह पति के साथ दुकान पर थी। वह वहां पहुंचा और पति से झगड़ा करते हुए कहने लगा कि वह उसे अपने साथ रखेगा। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। इसके बाद अभिषेक चला गया। पति के पूछने पर उसने पूरी घटना बता दी। देर रात थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें