• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Bhopal Delhi Kamal nath meets sonia gandhi first meeting after mp bypoll result Update

कमलनाथ और सोनिया की उपचुनाव के बाद पहली मुलाकात:पीसीसी अध्यक्ष ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष को उपचुनाव परिणामों की रिपोर्ट सौंपी

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमलनाथ ने दिल्ली में सोनिया से मुलाकात की - Dainik Bhaskar
कमलनाथ ने दिल्ली में सोनिया से मुलाकात की

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने शनिवार को नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। उपचुनाव के बाद कमलनाथ की सोनिया गांधी से यह पहली मुलाकात थी। 10 जनपथ पर हुई मुलाकात में कमलनाथ ने एमपी में संपन्न उपचुनाव व उसके परिणामों की सोनिया गांधी को जानकारी दी।

कमलनाथ ने सोनिया गांधी से कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर भी चर्चा की। 1 घंटे की मुलाकात में नाथ ने जनहित के विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस के आगामी समय में होने वाले आंदोलन, उसकी रूपरेखा व संगठन से संबंधित विभिन्न विषयों पर भी बातचीत की।

जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के बीच देश भर में पिछले एक वर्ष से चल रहे किसान आंदोलन, तीन कृषि कानूनो से लेकर देशव्यापी खाद संकट व किसानों को आ रही परेशानी, कोयला संकट, बिजली संकट, बढ़ती महंगाई पर भी चर्चा करने की बात सामने आई है।

बता दें प्रदेश में हाल में एक लोकसभा सीट और तीन विधानासभा सीट पर उपचुनाव संपन्न हुए। इसमें खंडवा लोकसभा, निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर और अलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा सीट पर कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। वहीं सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की।