पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh BJP Internal Dispute; MLA Ajay Vishnoi Targeted Top Leaders Over Damoh By election

दमोह उपचुनाव हारने पर BJP में विरोध शुरू:विधायक अजय विश्नोई ने अपने ही शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा; कांग्रेस नेताओं का तंज- मुख्यमंत्री और टिकट बांटने वाले निर्दोष कैसे?

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजय विश्नोई ने दमोह उपचुनाव में हार को लेकर अपने ही शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
अजय विश्नोई ने दमोह उपचुनाव में हार को लेकर अपने ही शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है। - फाइल फोटो
  • पार्टी पहले ही जयंत मलैया को नोटिस दे चुकी है

पूरी ताकत झोंकने के बाद भी दमोह उपचुनाव में हार को लेकर भाजपा में विरोध खुलकर सामने आने लगा है। सात बार के विधायक जयंत मलैया के हार को जनता का विरोध बताने पर उन्हें पार्टी की तरफ से नोटिस दिया गया। उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया को पार्टी से निकाल दिया गया है। ऐसे में अब वरिष्ठ नेता और विधायक अजय विश्नोई को एक बार फिर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधने का मौका मिला गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि क्या हार की जवाबदारी टिकट बांटने वाले और चुनाव प्रभारी लेंगे।

मौके को देखते हुए कांग्रेस ने सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी अध्यक्ष पर निशाना साध दिया है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि डीएम-एसपी के तबादले क्या अब तक भाजपा इन्हीं के बल पर जीतती आई है। अगर यही हार के लिए जिम्मेदार हैं, तो 15 सालों के सीएम और टिकट बांटने वाले प्रदेश अध्यक्ष निर्दोष?

दमोह उप चुनाव में हार पर एक्शन:7 बार विधायक रहे जयंत मलैया को नोटिस, पुत्र सिद्धार्थ समेत 5 मंडल अध्यक्ष को किया निलंबित

अजय विश्नोई का पोस्ट-

केके मिश्रा का पोस्ट-

खबरें और भी हैं...