MP में BJP नेता के नशेड़ी बेटों का उत्पात, VIDEO:पुलिसवाले के बेटे की दुकान और चार बाइक में तोड़फोड़; कार-लोडिंग गाड़ी के कांच भी फोड़े, कांस्टेबल के सामने थप्पड़ जड़ा

राजगढ़3 महीने पहले
राजगढ़ में भाजपा नेता के बेटे उत्पात मचाते हुए।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कुरावर में BJP नेता सह पूर्व पार्षद के दो बेटों ने शराब पीकर दुकान और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। आरोपियों ने पुलिसकर्मी के बेटे की दुकान में तोड़फोड़ की। साथ ही मोहल्ले के कई घरों के गेट पर डंडे मारे। पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों फरार हैं।

राजगढ़ जिले के कुरावर में BJP नेता मोहन वर्मा के बेटे विक्की (24) और विजय वर्मा (26) ने रविवार रात नशे में कुरावर के पुरानी पोस्ट ऑफिस गली वार्ड नंबर 5 में जमकर उत्पात मचाया। दोनों ने पुलिसवाले को भी नहीं छोड़ा। पुलिसकर्मी अमृतलाल के बेटे की दुकान में तोड़फोड़ कर दुकान का सामान सड़क पर फेंक दिया। मोहल्ले के घरों के गेट पर डंडे भी मारे। आरोपियों ने मोहल्ले में खड़ी चार बाइक, एक कार और एक लोडिंग गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

कॉन्स्टेबल के सामने युवक को मारा थप्पड़

बताया जा रहा है कि आरोपी दोनों भाइयों ने 1 घंटे तक पूरे वार्ड में नशे की हालत में तोड़फोड़ की। आरक्षक और एक अन्य व्यक्ति जब इन्हें समझाने आया तो आरक्षक के सामने ही आरोपियों ने व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी दोनों भाई हमेशा नशे में गांव में ही घूमते रहते हैं।