पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivraj Singh Chouhan; Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan Attacks On Mamata Banerjee Didi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिवराज का ममता पर हमला:सोशल मीडिया पर लिखा- दीदी याद रखना.. राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं, परिस्थितियां बदलने में देर नहीं लगती, अंतत: दंड भोगना ही पड़ता है

मध्य प्रदेश2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा पर मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी को नसीहत दी है। शिवराज ने सोशल मीडिया पर लिखा- दीदी याद रखना.. राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता है। परिस्थितियां बदलने में देर नहीं लगती है। अंतत: दंड भोगना ही पड़ता है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरीके से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। जनता पर अत्याचार किया जा रहा है। यह अत्यंत दुखदायी और निंदनीय है। जनता ने अगर टीएमसी को जनादेश दिया है। उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा- टीएमसी को जनता ने अपना रक्षक चुना, लेकिन इस पार्टी के कार्यकर्ता जनता के भक्षक बने हुए हैं। जिन्होंने सिर्फ 2 दिन में लोकतंत्र को खंडित कर दिया है।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल चुनाव के दौरान 2 अप्रैल को एक रैली में कहा था- टीएमसी का मतलब-"तोड़ो मारो काटो" तथा टेरर, मर्डर व कप्शन बताया था।

शिवराज ने कोलकाता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा साउथ तक परिवर्तन रैली की थी। इसके अलावा धुलागोरी, आलमपु, हावड़ा साउथ,आमरिया, मोयनाऔर खेजुरी विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के लिए सभाएं की थी।

<

p> बीजेपी का दावा है कि उसके 9 से ज्यादा कार्यकर्ता मारे गए तो वहीं टीएमसी ने भी अपने तीन कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार, 9 से अधिक वर्कर की हत्या हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- कार्यकर्ताओं पर प्रहार हो रहा है, उनके साथ इस विपत्ति काल में खड़े होकर प्रजातांत्रिक तरीके से लड़ने के लिए भाजपा कृत संकल्पित है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें