पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Coronavirus News; Former Bjp Vice president Vijesh Lunavat Passes Away

बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष विजेश लुणावत का निधन:कोरोना से पीड़ित होने के कारण चल रहा था इलाज, हार्ट अटैक से हुई मौत

मध्य प्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष विजेश लुणावत की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वे कई दिनों से कोरोना से पीड़ित थे और उनका भोपाल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। यह जानकारी बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा- यह झकझोर देने वाली दुखद खबर है।

झकझोरने वाली वाली दुखद खबर है। सदैव सब के सहयोग के लिए तत्पर रहने वाले @BJP4MP के पूर्व उपाध्यक्ष भाई श्री #विजेश_लुणावत जी अचानक हमसे
विदा हो गए हैं। कुछ देर पहले ही हृदयाघात ने उन्हें हमसे छीन लिया ।
ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे pic.twitter.com/7rquzKVtPF

— लोकेन्द्र पाराशर Lokendra parashar (@LokendraParasar) May 5, 2021 >

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लुणावत चुनाव प्रबंधन में माहिर माने जाते थे। वे बीजेपी की जावंली टीम के सदस्य रहे। शिवराज सरकार के पिछले कार्यकाल के दौरान लुणावत ने सत्ता और संगठन में तालमेल बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन वे पिछले समय से बीमार चल रहे थे।

MP में 12,319 नए केस, 75 मौतें:भोपाल समेत 12 जिलों में नए संक्रमितों से ज्यादा लोग ठीक हुए, पॉजिटिविटी रेट भी 7 दिन में 4% से ज्यादा घटा

लुणावत के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- हमारे साथी विजेश लूनावत जी एक समर्पित जनसेवक थे। असमर्थों के जीवन में मुस्कान लाने और प्रदेश की प्रगति के लिए जीवन की अंतिम सांस तक कार्य करते रहे। अपने कार्य के प्रति उनमें असीम समर्पण और निष्ठा थी। आज हमने अपने एक सच्चे साथी को खो दिया।

खबरें और भी हैं...