• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Latest News And Updates, Madhya Pradesh Live, Cow Dies Due To Burning In Ujjain

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:इंदौर में युवक की हत्या के बाद तनाव, रतलाम में दाल-बाफले-लड्‌डू खाने से 100 लोग बीमार

मध्यप्रदेशएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के आजाद नगर के इंदिरा एकता नगर में रविवार को 25 साल के युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद इलाके में तनाव फैल गया। ऐहतियात के तौर पर इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जाता है कि युवक राजकुमार नाम के व्यक्ति को मारने के इरादे से घर पहुंचा था। यहां परिवारवालों ने उसी पर हमला कर दिया। इस दौरान राजकुमार भी घायल हो गया। युवक के शव को एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया है।

रतलाम के आलोट में फूड पॉइजनिंग से 100 लोग बीमार

आलोट के पास गांव खासपुरा में रविवार को फूड पॉइजनिंग से 100 से अधिक लोग बीमार हो गए। उल्टी-दस्त होने के बाद उन्हें एंबुलेंस व ग्रामीणों की मदद से सिविल हॉस्पिटल लाया गया। इनमें महिलाएं, बुजुर्ग व बच्चे भी शामिल हैं।

दरअसल, गांव में हुए मानता के कार्यक्रम में लोगों ने दाल-बाफले व लड्डू खाए थे। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। गंभीर होने पर 70 ग्रामीण आलोट के अस्पताल पहुंचे। करीब 30 लोग निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे। मरीजों की संख्या अधिक होने पर गांव में मेडिकल टीम भेजी गई। कुछ लोगों को ताल शहर के अस्पताल में भी भेजा गया।

भोपाल के बड़ा तालाब में डूबा 11वीं का स्टूडेंट, मौत

भोपाल के बड़ा तालाब के पानी में डूबने से 11वीं के छात्र की मौत हो गई। पुलिस को अनुमान है कि छात्र घर से नहाने आया होगा। टीलाजमालपुरा में रहने वाला प्रिंस सिंह (17) पिता विकास सिंह रविवार तड़के करीब साढ़े 4 बजे घर से निकला था। पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें लगा कि वह दोस्तों के साथ घूमने गया होगा। सुबह करीब साढ़े 10 बजे बड़ा तालाब में शीतल दास की बगिया घाट के पास पानी में शव उतराता मिला। उसकी पहचान प्रिंस के रूप में की। परिजन पीएम नहीं कराने को लेकर अड़े रहे। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद वे माने।

भोपाल में महिला के पेट से निकाला पांच किलाे का ट्यूमर
भोपाल के हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने 26 साल की महिला के पेट से पांच किलो वजनी ट्यूमर निकाला है। महिला की दायीं किडनी से यह कैंसर का ट्यूमर डेवलप हो गया था। पिछले दो साल से पेट दर्द के कारण परेशान थी। हमीदिया अस्पताल के डॉ. देवेन्द्र चौधरी, यूरोलॉजिस्ट डॉ. अमित जैन, एनेस्थीसिया एक्सपर्ट डॉ. तृप्ति जैन ने टीम के साथ ऑपरेशन कर ट्यूमर निकाला। डॉक्टरों ने बताया कि यदि इसकी सर्जरी में कुछ महीने और देर होती, तो जान पर बन सकती थी।

शिवराज ने राहुल को बताया हताश और निराश
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को देश का सबसे ज्यादा कुंठित, हताश और निराश नेता कहा है। CM शिवराज ने कहा- देश में कोई उनकी सुन नहीं रहा तो विदेश जाकर बयान दे रहे हैं। राहुल अपरिपक्व हैं, लेकिन उनकी पार्टी के कुछ नेता उन्हें राष्ट्रीय नेता बनाना चाहते हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज ऑफ इंडिया सेमिनार में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि भाजपा देश में ध्रुवीक्ररण का केरोसिन छिड़क रही है। बस आपको एक चिंगारी लगाने की जरूरत है, फिर देश खुद जलने लगेगा।

राहुल गांधी का केंद्र पर आरोप:लद्दाख में यूक्रेन जैसे हालात, चीन पर बोलने से डर रही सरकार

इंदौर में 60 साल के बुजुर्ग 90 फीट गहरे कुएं में गिरे, गंभीर
इंदौर में 60 वर्षीय बुजुर्ग 90 फीट गहरे कुएं में गिरने से घायल हो गए। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस और रेस्क्यू दल को बुलवाया गया। रेस्क्यू दल एसडीआरएफ ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल लिया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया है। यह हादसा चंदन नगर थाना क्षेत्र के लोहा गेट पर हुआ। पुलिस बुजुर्ग के कुएं में गिरने के मामले की जांच कर रही है।

उज्जैन में 13 गोवंश जिंदा जले
उज्जैन के खाचरोद में शनिवार देर रात गोवंश से लदी आयशर गाड़ी में आग लग गई। 13 गोवंश की जलने से मौत की खबर है। लोगों ने 20 से ज्यादा गोवंश को बचाया। ड्राइवर मौके से भाग निकला। पढ़ें, पूरी खबर

घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला।
घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला।