पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Twitter Politics || Madhya Pradesh Latest Political News And Updates

BJP की कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पोलिंग!:सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा- कमलनाथ की जगह पटवारी, जयवर्धन, सज्जन में से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कौन? सबसे ज्यादा जीतू को 60% वोट

मध्यप्रदेश3 महीने पहलेलेखक: साजिद शेख
  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश की सियासत आजकल दिलचस्प है। अब भाजपा ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को घेरा है। उन्हें हटाए जाने के लिए दो दिन से पार्टी पोस्ट किए जा रही है। अब भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऑनलाइन पोल कर पूछा है कि कमलनाथ की जगह पटवारी, सज्जन और जयवर्धन में से अध्यक्ष कौन बनेगा। गौरतलब है यह तीनों पूर्व मंत्री हैं। दरअसल, अहमद पटेल के निधन के बाद से कमलनाथ को दिल्ली में जवाबदारी मिलने की अटकलें आती रही हैं, लेकिन वे इसे खारिज कर चुके हैं और कहते आए हैं कि मैं मध्यप्रदेश मैं ही रहूंगा। उनके पास प्रदेशाध्यक्ष के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष का पद है।

मध्यप्रदेश BJP ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन पोल कराया है। पोस्ट में लिखा है- कांग्रेस आलाकमान बताए कमलनाथ को हटाकर जीतू पटवारी, सज्जन वर्मा, जयवर्धन सिंह में से किसे प्रदेशाध्यक्ष बना रही है। 5 जुलाई की शाम 7.50 बजे किए गए इस ट्वीट में 6 जुलाई की शाम 4 बजे तक 1235 लोग वोट कर चुके थे। जीतू पटवारी को सबसे ज्यादा 59.7%, जयवर्धन सिंह को 27.4%, तो सज्जन वर्मा को सबसे कम 12.9% वोट मिले।

राऊ विधानसभा के विधायक जीतू पटवारी कांग्रेस में मध्य प्रदेश का बड़ा युवा चेहरा है। जयवर्धन सिंह पूर्व मुख्यमंत्री और कमलनाथ के करीबी दिग्विजय सिंह के बेटे हैं। सज्जन वर्मा भी दिग्गज नेताओं में से एक हैं। कमलनाथ के करीबी भी हैं। MP BJP के इस पोल पर कमेंट और भी ज्यादा दिलचस्प हैं।

मुरैना से कांग्रेस नेता ने कमेंट में लिखा - भाजपा बताए शिवराज को हटाकर अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा।

कांग्रेस डिजिटल मीडिया के नेशनल को-ऑर्डिनेटर सौरभ राय ने लिखा - विपक्ष हो तो ऐसा

वहीं, भाजपा के एक नेता लिखा - यह हमारा काम नहीं, अपने संगठन पर ध्यान देने की जरूरत

खबरें और भी हैं...