• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Metro Monial Site; 31 year old Girl Raped By Businessman In Noor Us Sabah Hotel Bhopal

भोपाल के होटल नूर उस सबा में ज्यादती:लड़की ने मेट्रोमोनियल साइट पर मुंबई के बिजनेसमैन से निकाह तय किया; दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने संबंध तोड़ा, 9 माह बाद FIR

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने निकाह करने का कहकर लड़की को होटल में बुलाया था। दुष्कर्म करने के बाद वह भोपाल से वापस मुंबई चला गया। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
आरोपी ने निकाह करने का कहकर लड़की को होटल में बुलाया था। दुष्कर्म करने के बाद वह भोपाल से वापस मुंबई चला गया। - प्रतीकात्मक फोटो
  • प्रोफाइल पर आरोपी ने खुद की उम्र 35 लिखी थी, असल में वह 50 साल का निकला

भोपाल में एक लड़की से मुंबई के बिजनेसमैन से उम्र छिपाकर मेट्रोमोनियल साइट से निकाह तय किया। भोपाल आकर लड़की को निकाह के लिए होटल नूर उस सबा में बुलाकर ज्यादती की। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने निकाह से मना कर दिया। आरोपी ने प्रोफाइल में अपनी उम्र 35 साल लिखी थी, जबकि वह 50 साल का निकला। लड़की करीब 9 महीने तक आरोपी से निकाह करने के लिए मिन्नतें करती रही, लेकिन जब आरोपी नहीं माना तो उसने अब कोहेफिजा पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई। हालांकि अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

भोपाल में रहने वाली 31 साल की लड़की विदिशा में जॉब करती है। उसने कोहेफिजा पुलिस को बताया कि अगस्त 2020 में उसकी मेट्रोमोनियल साइट से मुंबई के मलाड में रहने वाले बिजनेसमैन इस्माइल सैय्यद से पहचान हुई। इस्माइल ने प्रोफाइल में खुद की उम्र 35 लिखी थी। दोनों के बीच बातचीत होने के बाद निकाह भी तय हो गया।

निकाह की तारीख 15 सितंबर 2020 तय हो गई। इस्माइल मुंबई से 15 सितंबर को भोपाल आया। वह भी उसके बुलाने पर होटल पहुंच गई। दिन भर वह यहां-वहां की बात करता रहा। उसने कहा कि बस काजी यहीं आ जाएंगे, उसके बाद हम निकाह कर लेंगे। उसने बहाने बनाते-बनाते देर रात कर दी। उसके बाद वह बोला काजी किसी कारण आज नहीं आ पा रहे हैं, वह कल सुबह आएंगे। तब तक तुम यहीं रुक जाओ।

उसके बाद उसने जबरन उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। उसके बाद वह बिना निकाह किए मुंबई चला गया। उसके मुंबई जाने के बाद उसकी उम्र के बारे में पता चला। उसकी उम्र 50 साल निकली। वह इसके बाद भी उससे निकाह करने को तैयार था, लेकिन इस्माइल ने निकाह से मना कर दिया। परेशान होकर उसने शिकायत की है।

आरोपी को पकड़ने मुंबई जाएगी टीम

कोहेफिजा पुलिस थाने के TI अनिल बाजपेयी ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और ज्यादती करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी के मुंबई का पता चल गया है। जल्द ही एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाएगी।

खबरें और भी हैं...