• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh News And Updates Digvijay Singh To Meet Chief Minister Shivraj Singh Chouhan

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:ग्वालियर में सराफा कारोबारी से 45 तोला सोना व 3 किलो चांदी लूटी, 6 बदमाशों ने की वारदात

मध्यप्रदेश8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में किलागेट पर सराफा कारोबारी सुरेंद्र गोयल को आधा दर्जन बदमाशों ने लूट लिया। हवाई फायर करते हुए बदमाश कारोबारी से 45 तोला सोना और 3 किलो चांदी लूट ले गए। व्यापारी में घर जाते समय व्यापारी को बदमाशों ने घेर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हवाई फायर करते हुए भाग गए। सूचना पर चैम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल ने SP अमित सांघी से चर्चा की। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।
सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने घायलों को देख रोका काफिला, पहुंचाया अस्पताल

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को सीहोर जाते समय श्यामला हिल्स पर दो घायल युवकों को देखा। जिसके बाद उन्होंने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की। सांसद ने शाॅल से युवकों के बहते हुए खून को रोकने की कोशिश की और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। लालघाटी स्थित तृप्ति अस्पताल में दोनों युवकों का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। फिलहाल, दोनों युवक खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

रतलाम में गुंडों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, दो जगहों पर तोड़े जा रहे मकान

रतलाम में गुंडा अभियान के माफिया और गुंडों के मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है। शहर के जय भारत नगर और धान मंडी क्षेत्र में प्रशासन ने लिस्टेड गुंडों के मकान तोड़ रहा है। कार्रवाई के दौरान पुलिस बल तैनात है। रतलाम में 2 दिनों में एक दर्जन बदमाशों के ठिकानों पर प्रशासन ने कार्रवाई की है।

कटनी के पूर्व महापौर के खिलाफ FIR, डीजल में मिलावट के लिए रखा तीन टैंकर केरोसिन जब्त

कटनी के पूर्व महापौर बृजेन्द्र मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी और आवश्यक वस्तु अधिनियम की धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। राजस्व, खाद्य और पुलिस की संयुक्त टीम ने पहरुआ स्थित पेट्रोल पंप सहित अन्य स्थानों पर शनिवार देर रात छापामार कार्रवाई की थी। टीम को डीजल में मिलावट के लिए रखा तीन टैंकर केरोसिन मिला। पढ़िए, पूरी खबर

CM से मिले कमलनाथ और दिग्विजय

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर CM शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। सुठालिया और टेम परियोजना के तहत डूब में आने वाले गुना, राजगढ़, विदिशा और भोपाल जिले के प्रभावित किसानों के प्रतिनिधि उनके साथ थे। उन्होंने सीएम के सामने डूब प्रभावितों की समस्याएं रखीं। सीएम ने इसे लेकर उचित कदम उठाने का भरोसा दिया।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमने अपनी परेशानी बता दी है। अब समाधान तब निकलेगा, जब उस पर कार्रवाई होगी। कमलनाथ ने कहा कि सिंचाई परियोजना से प्रभावित किसानों को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई। मेरे नहीं दिग्विजय के नेतृत्व में मुलाकात हुई। किसानों को मुआवजा नहीं मिल रहा है इसके बारे में मुख्यमंत्री को जानकारी दी। पढ़िए, पूरी खबर

कमलनाथ और दिग्विजय दोनों सीएम से मिलने पहुंचे।
कमलनाथ और दिग्विजय दोनों सीएम से मिलने पहुंचे।