पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Politics News Updates; Kamal Nath Congratulated Shivraj Singh Chouhan Ministers And Jyotiraditya Scindia Camp MLA

मध्यप्रदेश की सियासत:कमलनाथ ने नए मंत्रियों को बधाई दी, फिर तंज कसा- योग्य, अनुभवी और निष्ठावान भाजपा विधायकों के नाम नहीं पाकर बेहद दुख भी है

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सभी मंत्रियों को मंत्री बनने की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के कई वरिष्ठ विधायकों के मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर भी ट्वीट किया।
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया 11 बजे भाजपा कार्यालय जाएंगे, सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों को गिनाएंगे
  • वर्चुअल रैली और सदस्यता कार्यक्रम में शामिल होंगे, यहां से ही दोपहर 3 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे
Advertisement
Advertisement

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर नए मंत्रियों को मंत्री बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- आज के मंत्रिमंडल के गठन में कई भाजपा के वरिष्ठ विधायकों का नाम नहीं पाकर मुझे व्यक्तिगत तौर पर बेहद दुख भी है।

कमलनाथ का ट्वीट 

शुक्रवार सुबह 11 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। यहां पर वे वर्चुअर रैली में शामिल होंगे। सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों को लोगों को बताएंगे। इसके साथ ही भाजपा के सदस्यता कार्यक्रम का भी हिस्सा बनेंगे। ढाई घंटे के इस कार्यक्रम के बाद सिंधिया भोपाल के स्टेट हैंगर से दिल्ली के लिए विशेष चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। भाजपा की सरकार बनाने वाले सिंधिया की पंसद के सभी विधायकों को मंत्री पद दिया गया है। ऐसे में भाजपा के अंदर से विरोध के सुर भी शुरू हो गए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया राजसभा सदस्य चुने जाने के बाद पहली बार गुरुवार को भोपाल आए। शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन
इंदौर समेत प्रदेश के इलाकों में मंत्रिमंडल को लेकर अब भाजपा में भी विरोध शुरू हो गया है। इसमें सबसे बड़ा नाम उमा भारती का है। जिन्होंने खत लिखकर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने बुंदेलखंड को उचित स्थान नहीं मिलने और लोधी समाज की उपेक्षा किए जाने की बात कही है। इसके अलावा मेंदोला के समर्थक भी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। नए मंत्रिमंडल के शपथ लेने के पहले ही चार बार के विधायक हरिशंकर खटीक कह ही चुके हैं कि लायक मंत्रियों को पद दिए गए हैं, लेकिन वह भी काबिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement