पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jyotiraditya Scindia | Madhya Pradesh Tikamgarh BJP MLA Rakesh Giri Apologized After Statement Over Jyotiraditya Scindia

भाजपा का डैमेज कंट्रोल:विधायक राकेश गिरि ने सिंधिया समर्थक पर लगाया वसूली का आरोप, अब माफी मांगी; कहा- आवेश में आकर बोल दिया, अब नहीं कहूंगा

भोपाल3 महीने पहले
  • अध्यक्ष वीडी शर्मा से भोपाल में मिलने के बाद खेद जताया
  • बैठक में आरोप लगाए थे- सिंधिया के नाम पर वसूली हो रही

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात के बाद टीकमगढ़ से विधायक राकेश गिरि के सुर बदल गए। सिंधिया समर्थक पर आरोप लगाने वाले गिरि ने माफी मांग ली। उन्होंने कहा- चर्चा के दौरान जो घटनाक्रम हुआ, उसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं। आवेश में आकर ऐसे शब्द बोल दिए। आगे से ऐसा नहीं होगा। सांसद और उनके बीच कोई विवाद नहीं। फिलहाल तो भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अभी के लिए डैमेज कंट्रोल का प्रयास किया है, लेकिन सिंधिया समर्थक भी अब यह मुद्दा पार्टी बैठक में उठा सकते हैं।

यह है मामला

28 मई को कलेक्टोरेट स्थित सभाकक्ष में आपदा प्रबंधन समूह की बैठक हुई। बैठक में लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ भी थे। सांसद ने नगर पालिका का मुद्दा उठाया। इसी दौरान टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरि से बैठक से संबंधित बात करने को कहा। सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक और विधायक में नोकझोंक हो गई। इससे नाराज सांसद वीरेंद्र कुमार, खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी, जिलाध्यक्ष अमित नुना समेत अन्य जनप्रतिनिधि बैठक छोड़कर बाहर आ गए।

जतारा विधायक हरिशंकर खटीक और टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरि समेत मंत्री और कलेक्टर-एसपी बैठे रहे। बैठक में नोकझोंक के बाद मामला शांत हुआ ही था कि बीते दिनों बैठक का वीडियो वायरल हो गया।

BJP ने नेतृत्व परिवर्तन की खबरों को फर्जी बताया:गुप्त बैठकों के बाद तेज हुईं अटकलों पर सफाई; नरोत्तम मिश्रा बोले- शिवराज ही हमारे CM, विजयवर्गीय ने कहा- मैं दौड़ में नहीं

ये कहा था गिरि ने

बैठक में राकेश गिरि ने कहा- जो पावरफुल हैं और ड्यूटी पर नहीं जाते, उनके बारे में कोई नहीं बोल रहा। यह अच्छी बात नहीं है। हम शिवराज सिंह के हैं। शिवराज सिंह कहेंगे, तो इस्तीफा दे देंगे। ईई को धमकी दी जा रही है, हम डरने वालों में से नहीं हैं। सांसद को उंगली दिखाते हुए कहा कि सांसद जी आप जो कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है। आपकी भूमिका ठीक नहीं है। वहीं, जिलाध्यक्ष से कहा कि आप जिले के मुखिया हैं, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।

विकास यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली करता है। यह ब्राह्मणों पर अत्याचार करता है। महिला बाल विकास से पैसों की मांग की गई। मुझे कोई पार्टी से निकाल दे या विधायक पद से हटा दे। कोरोना काल में मैंने जो देखा हैं, वह बोल रहा हूं। विकास यादव फेसबुक पर लिख रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लगवा रहे हैं, तो भड़कते हुए विधायक ने कहा कि अगर सिंधिया लगवा रहे हैं, तो शिवराज सिंह क्या कर रहे हैं। उन्होंने जिलाध्यक्ष को सुनाते हुए कहा कि अगर मेरे साथ कुछ गलत हुआ, तो मैं सबको नंगा कर जाऊंगा।

खबरें और भी हैं...