पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Media Employee Dies During Treatment, Family Members Accuse Hospital Management Of Negligence

भोपाल:इलाज के दौरान मीडिया हाउस के कर्मचारी की मौत, परिजन ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए, अस्पताल में किया हंगामा

भोपाल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया कर्मचरी जसवंत बंसल की मौत हो गई। उनका 22 दिन से इलाज चल रहा था।
  • 22 दिन पहले चिरायु अस्पताल में किया गया था भर्ती, परिजन ने हंगामा किया

भोपाल में इलाज के दौरान एक मीडिया हाउस के कर्मचारी जसवंत बंसल की मौत हो गई। उन्हें 22 दिन पहले चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद परिजन ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए हंगामा किया है। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ईदगाह हिल्स निवासी 49 साल के जसवंत बंसल एमपी नगर स्थित एक मीडिया हाउस में मार्केटिंग में थे। उनके भतीजे रवि ने बताया कि 22 दिन पहले जसवंत घर से गाड़ी से आफिस गए थे। ऑफिस में उन्हें पता चला कि एक कर्मचारी को कोरोना हो गया है। सभी का चिरायु अस्पताल में सैंपल कराया जा रहा है। वे भी जांच कराने अस्पताल पहुंच गए। रवि ने आरोप लगाए कि कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कर लिया।

करीब 12 दिन बाद अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि वे अब कोविड नहीं है। उनके फेफड़ों में संक्रमण फैल गया है। उन्हें किसी और अस्पताल में ले जाओ। रवि ने आरोप लगाए कि रिपोर्ट मांगने पर अस्पताल ने कुछ नहीं दिया। इसके कारण वे उन्हें कहीं नहीं ले गए। आज अस्पताल ने जसवंत की बेटी को फोन पर मौत की खबर दी। अस्पताल प्रबंधन परिजन को मरीज की स्थिति समझाने में लगे हुए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें