पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Medical Education Minister Vishwas Sarang On The Road To Know The Condition Of Home Isolation Patients In Bhopal; Said What Are You Doing To Stay Healthy

भोपाल में साइकिल पर सरकार:होम आइसोलेट कोरोना मरीजों का हाल जानने सड़क पर उतरे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग; पूछे- ठीक रहने के लिए क्या कर रहे हैं?

भोपाल4 महीने पहले
अधिकारियों के साथ साइकिल पर मंत्री विश्वास सारंग।
  • सड़क पर और घर के बाहर कर रहे अनाउंसमेंट

भोपाल में कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए अब चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग खुद ही सड़क पर उतर आए हैं। पहली बार है जब लोगों का हाल जानने के लिए शासन और प्रशासन साइकिल पर निकला है। सारंग ने इस दौरान होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों का हाल जाना। उनके साथ कलेक्टर अविनाश लवानिया भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते नजर आए।

शुक्रवार सुबह भोपाल की सड़कों पर सारंग समेत अधिकारी के साथ स्मार्ट साइकिल लेकर निकल पड़े। उन्होंने लोगों से पूछा कि वे ठीक और कोरोना से बचने के लिए क्या कर रहे हैं? सारंग ने बताया कि मुख्य रूप से होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के बारे में जानकारी के लिए यह दौरा किया है। इसमें लोगों से उनसे होम आइसोलेशन में रहने के दौरान सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। लोगों से ठीक रहने के लिए करने वाले उपायों के बारे में भी जानकारी ली।

जहां कमी दिखी, वहां अधिकारियों को तत्काल सुधार करने के लिए कहा। अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मरीजों के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही न की जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूरी है। किसी से भी बात करते समय कम से कम दो गज की दूरी जरूर बनाए रखें।

खबरें और भी हैं...