• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh BJP Vs Congress; Kamal Nath Poster In Krishna Avatar And Shivraj Singh Chouhan As Kans Mama

कृष्ण 'अवतार' में कमलनाथ का पोस्टर:शिवराज को ‘कंस मामा’ के रूप में दिखाया; BJP भड़की, कहा- ये हिंदू धर्म का अपमान, कांग्रेस ने कहा- भाजपा नेता जूता पहनकर सुंदरकांड का पाठ कर रहे

मध्य प्रदेश3 महीने पहले

भोपाल स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाए एक पोस्टर को लेकर 'महाभारत' शुरू हो गई है। इस पोस्टर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कृष्ण के अवतार में दिखाया गया, जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ‘कंस मामा’ के रूप में।

इसको लेकर बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस हिंदू धर्म का अपमान कर रही है। इस पर कांग्रेस ने पलटवार कर कहा कि प्रदेश की स्थिति अभी ऐसी ही बनी है, जैसा पोस्टर में चित्रित किया गया है। फिर इनके (बीजेपी) नेता तो जूता पहनकर सुंदरकांड का पाठ कर रहे हैं।

हालांकि विवाद बढ़ते देख कांग्रेस ने इस पोस्टर को बुधवार को हटा दिया है। बताया जाता है कि इस तरह के पोस्टर लगाने से कमलनाथ नाराज हुए हैं। पोस्टर लगाने वाले दो कांग्रेस नेता शहरयार खान और स्वदेश शर्मा पर एक्शन भी हो सकता है।

कांग्रेस नेता शहरयार खान ने सफाई देते हुए कहा कि जब धरती पर पाप बढ़ता है तो भगवान किसी को भेजते हैं। कमलनाथ तो विकास पुरुष हैं। उनका छिंदवाड़ा मॉडल प्रदेश में विकास की आदर्श मिसाल है, जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यहां कुछ खास नहीं किया।

जन्माष्टमी पर पोस्टर वायरल होने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि धर्म का मखौल उड़ाने का पूरी कांग्रेस ने मन बना लिया है। पहले सोनिया गांधी को दुर्गा के रूप में प्रस्तुत किया और अब कमलनाथ को कृष्ण बना दिया। इससे मूल राष्ट्रवाद और हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं। महान भारत को यह बदनाम भारत बोलते हैं। कांग्रेस की यह सोच जनता के सामने आ रही है।

इंदौर में कैलाश ने नाथ को बनाया निशाना:जीवन की अंतिम पारी खेल रहे कमलनाथ, उन्होंने जितना दम लगाना है वो लगा चुके, प्रदेश में कांग्रेस की अब वापसी नहीं

खबरें और भी हैं...