LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:इंदौर के भंवरकुआं चौराहे का नाम द नायक टंट्या भील होगा, एमआर 10 के बस स्टैंड का नाम भी बदलेगा

मध्य प्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

इंदौर के भंवरकुआं चौराहा अब द नायक टंट्या भील नाम से जाना जाएगा। इसके अलावा एमआर 10 के बस स्टैंड का नाम भी बदलकर टंट्या मामा होगा। यह घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मंडला में की। वह जनजातीय गौरव सप्ताह के समापन अवसर पर यहां पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आदिवासियों के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

ग्वालियर में धारदार हथियार से गला रेतकर फैक्ट्री के चौकीदार की हत्या

ग्वालियर में फैक्ट्री में तैनात चौकीदार माणिकचन्द्र जैन (58) की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश मौके पर लगे CCTV की डीवीआर लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने मौके से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद किए हैं। फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है कि वारदात की वजह क्या है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे

कांग्रेस सूत्रों का दावा है कि संगठन विस्तार को लेकर कमलनाथ आज सोनिया गांधी से चर्चा कर सकते हैंl यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ सकते हैंl हालांकि, लोकसभा चुनाव के बाद कमलनाथ कह चुके हैं कि वह दोनों में से एक पद छोड़ना चाहते हैं, लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

इंदौर में सब्जी व्यापारी से लूट

इंदौर की चोइथराम मंडी में सोमवार सुबह कमीशन एजेंट रवि चौधरी के साथ लूट हो गई। बदमाश आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूट कर गए। बदमाश 10 हजार रुपए लूट ले गए। पूरी खबर पढ़ें

खबरें और भी हैं...