LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:BJP कार्यालय में करणी सेना का हंगामा, मंत्री बिसाहूलाल को काले झंडे दिखाए

मध्य प्रदेश6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री बिसाहूलाल ने राजपूत महिलाओं पर टिप्पणी की थी, इसके विरोध में करणी सेना ने उन्हें काले झंडे दिखाए। - Dainik Bhaskar
मंत्री बिसाहूलाल ने राजपूत महिलाओं पर टिप्पणी की थी, इसके विरोध में करणी सेना ने उन्हें काले झंडे दिखाए।

भोपाल में BJP कार्यालय में करणी सेना ने हंगामा कर दिया। कार्यालय के अंदर करणी सेना ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह की गाड़ी को घेर लिया। बिसाहूलाल ने राजपूत महिलाओं पर टिप्पणी की थी, इसके विरोध में करणी सेना ने उन्हें काले झंडे दिखाए। बिसाहूलाल के खिलाफ नारेबाजी की। आधे घंटे तक BJP कार्यकर्ताओं और करणी सेना में नोकझोंक हुई।

मुख्यमंत्री बोले- सूदखोरों पर सख्त एक्शन लेंगे

भोपाल सुसाइड केस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सूदखोरों-साहूकारों द्वारा मनमाना ब्याज लिए जाने के ऑटो पार्ट्स व्यापारी परिवार का सामूहिक आत्महत्या का प्रयास हृदयविदारक और असहनीय है। मुख्यमंत्री ने इसे गंभीरता से लेते हुए अवैधानिक रूप से सूदखोरी का काम करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इस घटना में परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सूदखोरों-साहूकारों की गतिविधियों पर सघन निगरानी रखी जाएगी। अवैध तरीके से चल रही साहूकारी और सूदखोरी की गतिविधियों पर नियंत्रण के लिए निवास कार्यालय में अफसरों की बैठक बुलाई थी। मुख्यमंत्री ने साहूकारी अधिनियम और अनुसूचित जाति ऋण विनियम के प्रावधानों के संबंध में चर्चा की। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मंदसौर में बारातियों से भरी बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल
रतलाम के सोहनगढ़ से दलोदा जा रही बारातियों से भरी बस पलट गई। हादसे में 10 से ज्यादा बाराती घायल हुए हैं। घायलों को जावरा शासकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसा मंदसौर के दलोदा के पास हुआ है। पूरी खबर पढ़ें

खबरें और भी हैं...