LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:भोपाल में सीवेज लाइन में गिरने से दो मजदूरों की मौत; एक का शव बाहर निकाला

मध्य प्रदेश6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल नगर निगम जोन-1 के लाऊखेड़ी में काम करते समय दो मजदूर 20 फीट गहरी सीवेज लाइन में गिर गए। दोनों की मौत हाे गई है। एक का शव बाहर निकाल लिया गया है। नगर निगम को सूचना देने के बाद भी अभी तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा हैं। एक मजदूर को रस्सी के सहारे बांधकर बाहर निकाला गया है। बताया जाता है कि गड्ढा काफी गहरा है जिस कारण पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन भी नहीं मिल रही है।

रीवा लोकायुक्त ने प्राचार्य को कॉलेज कैम्पस में 5 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

रीवा लोकायुक्त पुलिस ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए कॉलेज के प्राचार्य को ट्रैप किया है। प्राचार्य ने भृत्य से डीए का एरियर और इंक्रीमेंट (वेतन वृद्धि) लगाने के एवज में 10 हजार रुपए मांगे थे। बाद में प्राचार्य को 5 हजार रुपए में भृत्य ने मना लिया था। भृत्य ने लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसपी से शिकायत की। शिकायत का सत्यापन कराने पर आवेदन सही पाया गया। ऐसे में सोमवार दोपहर 2 बजे कॉलेज परिसर से 5 हजार रुपए की रकम के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया है। लोकायुक्त ने प्राचार्य के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई जारी रखी है।

सागर में 15 दुकानें तोड़ी
सागर में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे निर्माण कार्यों में दीनदयाल प्रतिमा से तिली की ओर सड़क का निर्माण होना है। निर्माण में वृंदावन बाग ट्रस्ट की दुकानें रोड़ा बन रही थी, जिसे प्रशासन ने नोटिस दिया। सोमवार को प्रशासन के अमले ने मौके पर पहुंचकर दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई की। इस दौरान कलेक्टर दीपक आर्य मौके पर मौजूद रहे। कलेक्टर की मौजूदगी में ट्रस्ट की 15 से अधिक दुकानों पर जेसीबी चलाई गई। कार्रवाई होते देख कुछ दुकानों ने सामान वाहनों में भरा और दुकानें खाली की। कार्रवाई के दौरान मार्ग पर आ रहे करीब 5 मकान भी तोड़े जाना है।

रतलाम में ट्रेनी नन सुसाइड केस में ABVP का प्रदर्शन

रतलाम में ABVP (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) ने स्टेशन रोड थाने के सामने रोड जाम कर दिया है। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल कि ट्रेनी नन सुसाइड केस में जांच की मांग की जा रही है। स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि नन ने फांसी लगाकर सुसाइड की है। 17 साल की नन अलीशान खाने के बाद कमरे में गई थी, दूसरी छात्राएं जब पहुंचीं तो वह पंखे से फंदे पर मिलीं। फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

गुना के PRO की रोड एक्सीडेंट में मौत

गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह 8 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। वह बैरसिया की तरफ से शादी से लौट रहे थे। ब्यावरा से गुना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बीनागंज के पास उनकी गाड़ी गड्ढे में पलट गई। वहां से उन्हें ब्यावरा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पूरी खबर पढ़िए

सनावद में गोली मारकर जेवर के कारीगर की हत्या, डेढ़ किलो सोना लूटा

खरगोन के सनावद में करीब डेढ़ किलो सोना लेकर घर जा रहे कारीगर की हत्या कर दी गई। दो हमलवरों ने उसे गोली मारी और सोना लूट ले गए। रविवार रात करीब 11 बजे ईबादुल हक उर्फ बबलू सोनी (35) सुभाष चौक से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके पास पहुंचे। उन्होंने विवाद करते हुए तीन राउंड फायर करे। दो गोली उसके सीने पर लगी। मौके पर ही मौत हो गई। पूरी खबर पढ़िए

छतरपुर में अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम
छतरपुर के बड़ी कुंजरेटी में नगर पालिका और राजस्व विभाग की टीम ने अतिक्रमण गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी है। भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है। अपराधियों मकान तोड़े जा रहे हैं। ड्रोन से हर एक्टिविटी पर नजर रखी जा रही है।

खबरें और भी हैं...