LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:खंडवा में एमएलबी गर्ल्स स्कूल के प्यून ने फांसी लगाई, पेड़ से लटका मिला शव

मध्यप्रदेशएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खंडवा में एमएलबी कॉलेज के चपरासी ने फांसी लगा ली। - Dainik Bhaskar
खंडवा में एमएलबी कॉलेज के चपरासी ने फांसी लगा ली।

खंडवा के एमएलबी स्कूल में पदस्थ भृत्य डोंगरसिंह का शव गुरुवार को स्कूल गेट के पास फंदे से लटका मिला है। उसने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली है। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसे पुलिस ने जब्ती में लिया है। घटना शाम 5 बजे के करीब की है। शव को करीब डेढ़ घंटे बाद भी नहीं उतारा गया। डेढ़ घंटे बाद भी शव को नहीं उतारा गया। पुलिस को सूचना दे दी गई है। स्कूल परिसर में परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खंडवा में ट्रक की चपेट में आया बुजुर्ग, हालत गंभीर

खंडवा में कहारवाड़ी चौक पर बुजुर्ग ट्रक की चपेट में आ गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव पेठिया के रहने वाले इब्राहिम शाह (70) खेती किसानी के काम से खंडवा आए थे। कहारवाड़ी चौक पर रास्ता क्रास करते समय गिर पड़े। इतने में ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आ गए। लोगों ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल भिजवाया।

सीहोर में मुख्यमंत्री ने 407 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया

सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नसरुल्लागंज में 407.69 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कन्या पूजन और दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभुराम पटेल और सांसद रमाकांत भार्गव मौजूद रहे।

डबरा में लगा जाम

ग्वालियर की डबरा अनाज मंडी में धान की बंपर आवक हो रही है। इससे वाहनों की लाइन लग गई है। इससे पिछले 12 घंटे से ज्यादा समय से जाम लगा हुआ है। सड़क पर कई वाहन जाम में फंसे हैं। इसका फोटो ड्रोन से खींचा गया।

डबरा में मंडी आवक ज्यादा होने से वाहनों की लाइन लग गई है।
डबरा में मंडी आवक ज्यादा होने से वाहनों की लाइन लग गई है।

खुर्शीद की किताब एमपी में बैन होगी: नरोत्तम

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या: नेशनहुड इन ऑवर टाइम्स' की बिक्री पर प्रदेश में प्रतिबंध लगाया जाएगा। इसको लेकर विधि विशेषज्ञों से कानूनी राय ली जाएगी। गृहमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस नेता सिर्फ हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि खुर्शीद की इस किताब के चैप्टर 'द सैफ्रन स्काई' की उस बात पर नाराजगी जताई जा रही है, जिसमें हिंदुत्‍व की तुलना आतंकी संगठन ISIS और बोकोहरम से की गई है। इस विवादित टिप्पणी के कारण BJP हमलावर है। पढ़ें पूरी खबर

बालाघाट में तालाब में तीन युवक डूबे, दो के शव आज मिले
बालाघाट में तालाब में डूबे दो और युवकों के शव आज सुबह 10 बजे मिल गए। लालबर्रा के टेकाड़ी सर्राटी तालाब से दोनों युवकों के शव होमगार्ड और SDERF के बचाव दल ने तालाब के पानी से खोजकर बाहर निकाल लिए हैं। युवक पंकज पटले और अश्विनी ब्रम्हे हैं। तालाब में गुरुवार को तीन युवक डूब गए थे। पांकर बिसेन का शव कल ही देर शाम बाहर निकाल लिया गया था।

दोनों युवकों के शव सुबह 10 बजे मिले।
दोनों युवकों के शव सुबह 10 बजे मिले।
खबरें और भी हैं...