पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटे बंधक रहे नगर निगम के अफसर:जुर्माना करने पहुंचे नगर निगम डिप्टी कमिश्नर को स्टाफ सहित बनाया बंधक, पुलिस ने मुक्त कराया

ग्वालियर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम उपायुक्त को बंधक बनाने पर महाराजपुरा थाना में हुआ ममला दर्ज - Dainik Bhaskar
नगर निगम उपायुक्त को बंधक बनाने पर महाराजपुरा थाना में हुआ ममला दर्ज
  • डीडी नगर के कोठारी हाउस कॉम्प्लेक्स की घटना
  • पुलिस ने मुक्त कराकर आरोपियों को किया गिरफ्तार

गंदगी फैलाने वालों पर कार्रवाई करने पहुंचे नगर निगम उपायुक्त और उनकी टीम को दुकानदारों ने बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद धमकाया और कर्मचारियों से मारपीट की गई है। घटना सोमवार दोपहर डीडी नगर कोठारी हाउस कॉम्प्लेक्स की है। इसी समय इंटरनेट पर संभागीय आयुक्त व निगम प्रशासक बैठक ले रहे थे। जिसमें उपायुक्त नगर निगम ने बंधक बनाने की बात कही। नगर निगम के अफसर को बंधक बनाने पर हंगामा खड़ा हो गया। तत्काल पुलिस फोर्स डीडी नगर पहुंचा। बंधक नगर निगम अफसरों को मुक्त कराया और आरोपियों को हिरासत में लिया है।

यह हुई घटना

नगर निगम उपायुक्त एपीएस भदौरिया सोमवार दोपहर अपनी टीम सुरक्षा निरीक्षक विवेक त्यागी, सहायक दरोगा राजीव, डब्ल्यूएचओ दलवीर कन्नौजिया के साथ डीडी नगर में स्वच्छता अभियान के तहत कार्रवाई करने पहुंचे थे। टीम कोठारी हाउस कॉम्प्लेक्स में दो दुकानों पर पहुंची। बालाजी किराना स्टोर्स और खेड़ापति दुग्ध डेयरी पर काफी गंदगी फैली हुई थी। इस पर बालाजी किराना स्टोर्स के संचालक पर उपायुक्त ने जुर्माना की कार्रवाई की। जब वह जुर्माना वसूल रहे थे तभी वहां दुकान संचालक का बेटा दीपू राठौर पहुंच गया। उसने अपने दोस्तों को बुला लिया। सभी ने नगर निगम उपायुक्त और उनकी टीम को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं धमकाया भी।

एसपी ने भेजा फोर्स तब मुक्त कराया

जब नगर निगम के अफसर, स्टाफ सहित बंधक बने हुए थे तभी संभागीय आयुक्त ने नगर निगम के वार्ड मॉनिटर की मीटिंग शुरू कर दी। गूगल मीट पर मीटिंग में उपायुक्त ने उनको बंधक बनाने का जिक्र किया। इस पर हड़कंप मच गया। तत्काल कमिश्नर ने एसपी अमित सांघी को कॉल किया और पूरी घटना से अवगत कराया। इस सूचना पर तत्काल पुलिस फोर्स पहुंचा और आरोपियों को गिरफ्तार कर नगर निगम के अफसरों को मुक्त कराया। इस मामले में सुरक्षा निरीक्षक विवेक त्यागी की शिकायत पर पुलिस ने बंधक बनाने व शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser