• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Muralidhar Rao Said CM Shivraj Will Betting Like Virat Kohli, Congress's Counterattack Stamped On The Change In Government

MP की राजनीति में विराट की एंट्री:मुरलीधर राव बोले- कोहली की तरह बैटिंग करेंगे शिवराज; कांग्रेस का तंज- इनकी 'कप्तानी' जाने पर मुहर लग गई

मध्यप्रदेश5 महीने पहले

भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से की है। राव ने कहा कि 'शिवराज एक दिन लेट कर सकते हैं, लेकिन बूथ विस्तारक बन 100 घंटा पूरा करेंगे। विराट कोहली की तरह बैटिंग करेंगे।' जिसके बाद कांग्रेस ने इसे मुद़्दा बना लिया और कप्तानी छोड़ने की विराट कोहली की घोषणा से इसे जोड़ दिया। कांग्रेस ने कहा- लीजिए शिवराज जी के कप्तानी छोड़ने के कयासों पर मुहर लग गई।

मुरलीधर राव सोमवार को मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बूथ विस्तारक के एप ‘संगठन’ को लांच करने पहुंचे थे। संगठन विस्तार को लेकर उन्होंने कहा- लोकतंत्र के इतिहास में किसी के शताब्दी अवसर पर लोकतंत्र को और मजबूत करने के लिए राजनीतिक दल व्यवस्था को इतनी गहराई तक ले जाने वाला यज्ञ इससे पहले नहीं हुआ। कार्यक्रम में मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे।

बता दें कि विराट ने दो दिन पहले ही भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ी है। फिर क्या था, बैठे-बिठाए कांग्रेस को नया मुद्दा मिल गया। कांग्रेस ने इस बयान को मुद्दा बनाते हुए कहा कि 'लीजिए, शिवराजजी के कप्तानी छोड़ने के कयासों पर मुहर लग गई है। परिवर्तन पर मोहर लगा दी है। उधर नालायक, ब्राह्मण-बनिया वाले बयान के बाद मुरलीधर राव के अब शिवराज की तुलना विराट से करने पर नया बखेड़ा शुरू हो गया है।

कोहली की तरह रिटायरमेंट

शिवराज की विराट कोहली से तुलना पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा और अजय यादव हमलावर दिखे। कांग्रेस ने कप्तानी छूटने के एंगल से यह मामला उठाना शुरू कर दिया है। सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने शिवराज जी को विराट कोहली बताकर परिवर्तन पर मुहर लगाई है। वहीं यादव ने कहा कि भाजपा शिवराज सिंह चौहान को विराट कोहली की तरह रिटायरमेंट का रास्ता दिखा रही है। इसलिए उनको विराट कोहली कहा जा रहा है।

सीएम, मंत्री, सांसद बनेंगे बूथ विस्तारक

बीजेपी 20 जनवरी से प्रदेश भर में 65 हजार बूथों पर अपनी फौज उतार रही है। इसमें मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद सहित सभी दिग्गज नेताओं को बूथ विस्तारक बनाकर 100 घंटे के प्रवास पर भेजा जा रहा है। जिससे संगठन को मजबूती मिल सके। इसी सिलसिले में सोमवार को राव ने बताया कि 100 घंटा 20 हजार विस्तार काम करेंगे। इसका मतलब है बीजेपी कार्यकर्ता 20 लाख वर्किंग ऑवर्स कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धांजलि स्वरूप देने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...