• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narottam Mishra Said – Balasaheb Thackeray Watered Shiv Sena By Irrigating Aurangzeb Aurangzeb… Congress Took A Jibe, Said – Every Day Means Meaningless

MP के गृहमंत्री की जुबान फिसली:पढ़कर बोलते समय 'आत्मगौरव' की जगह औरंगजेब बोल गए नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस ने कहा- अर्थ का अनर्थ किया

मध्यप्रदेश5 महीने पहले

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर जुबानी हमला किया है। ​​​​​​हालांकि इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और वे कांग्रेस के निशाने पर आ गए। वे ​उद्धव के हालिया बयान का जवाब देते हुए बाला साहब का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा 'औरंगजेब से सींचकर बाला साहेब ने शिवसेना को पुष्पित और पल्लिवत किया था। हालांकि उन्होंने अपनी गलती को तत्काल सुधारते हुए सफाई भी दी। कांग्रेस ने इसे अर्थ का अनर्थ बताते हुए निशाना साधना शुरू कर दिया।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि उनके मुंह से आत्मगौरव शब्द के स्थान पर औरंगजेब शब्द निकल गया। इसी बात को लेकर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मोदी जी हों या मोदी भक्त हों, या तो वो टेलीप्रॉम्प्टर से ही बोल पाते हैं या फिर लिखा हुआ पढ़कर, बगैर इसके तो वो रोज अर्थ का अनर्थ करते रहते हैं।

दरअसल, नरोत्तम मिश्रा हाल ही में बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर उद्धव ठाकरे की ओर से भाजपा गठबंधन को लेकर दिए बयान का जवाब दे रहे थे। मिश्रा ने कहा कि बाला साहब ठाकरे के बेटे ने ही उनके निर्णय पर प्रश्नचिन्ह लगाकर बाला साहब की आत्मा को दुखी किया है। इसलिए आज बाला साहेब ठाकरे की आत्मा जार-जार हो रही हाेगी।

आगे उन्होंने कहा, एक बेटे ने पिता के निर्णय पर सवाल उठाए। हमारी संस्कृति में जिस आत्मगौरव से ठाकरे जी ने जिस शिवसेना को पुष्पित और पल्लवित किया था। आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उसी पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

शिवसेना के नेतृत्व पर विचार करना चाहिए
मिश्रा ने कहा कि शिवसेना के लोगों को वर्तमान नेतृत्व पर विचार करना चाहिए। जिन लोगों से जिंदगी भर ठाकरे जी लड़े। उन सभी से उद्धव ठाकरे ने कुर्सी के मोह में समझौता कर लिया। यह घटनाएं ऐसी हैं, जो बाला साहेब ठाकरे ने की आत्मा को कचौटती होंगी।

ये बोले थे उद्धव ठाकरे

रविवार को शिवसेना के संस्थापक और अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की 96वीं जयंती के मौके पर उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर प्रहार किया था। उद्धव ने कहा था कि शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन में रहकर 25 साल बर्बाद किए हैं।

खबरें और भी हैं...