• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narottam Mishra Update; Madhya Pradesh BJP Minister Attacks On Sonia Gandhi Corona Task Force Team

गृहमंत्री की कांग्रेस पर टिप्पणी:बोले- सोनिया गांधी की कोरोना टास्क फोर्स में MP का नेता नहीं; कमलनाथ, सुरेश पचौरी जैसे बड़े नेता भी नदारद; जीतू पटवारी का जवाब- सिर्फ भ्रम फैला रहे

भोपाल8 महीने पहले
नरोत्तम मिश्रा ने एक साथ कांग्रेस के बई बड़े नेताओं पर कमेंट्स किए हैं। - फाइल फोटो
  • कांग्रेस का एक नेता नहीं मिला, जिसने गरीबों को खाना खिलाया हो

एक दिन पहले कांग्रेस शासित प्रदेशों को कोरोना फैलाने वाला राज्य बताने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई बड़े नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है, सोनिया गांधी की कोरोना टास्क फोर्स में मध्यप्रदेश का कोई नेता शामिल नहीं है। एमपी कांग्रेस वाले न तीन में है और न 13 में हैं। एमपी से दिग्विजय को कमलनाथ नहीं लेना होगा, लेकिन कांग्रेस में सुरेश पचौरी जैसे बड़े और बड़े नेता हैं, जिन्हें नहीं लिया गया।

कांग्रेस का एक भी नेता नहीं मिला, जिसने गरीब को खाना खिलाया हो और पानी पिलाया हो। जवाब में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सुबह नहा-धोकर, मूंछ काली करके, चेहरे पर पाउडर और होठों पर लाली लगाकर कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हैं। गृह मंत्री कहते हैं, जो लोग महामारी में कालाबाजारी करेंगे, उनको आजीवन कारावास की सजा देेगे। रोज अलग-अलग बातें सत्यहीन टीवी को बयान देते हैं।

राजीव गांधी फाउंडेशन पर निशाना

मिश्रा ने कहा कि सिर्फ फाउंडेशन ही नहीं, पूरा गांधी खानदान घर पर ही सिमट गया है। पूरा खानदान घर पर रह कर ही सोशल मीडिया की राजनीति कर रहा है। इस कारण देश की जनता ने भी उन्हें घर पर बैठा दिया है। कांग्रेस पूरे देश से साफ हो गई है।

माफिया को पनपने नहीं देंगे

कांग्रेस की सरकार में माफिया फला-फूला होगा, लेकिन बीजेपी की सरकार में माफियाओं को नहीं पनपने दिया जाएगा, जो भी रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे हैं, वो नरपिसाच हैं। उनके खिलाफ सख्ती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्हें जिंदगी भी जेल में रहना होगा।

गरीबों को 5 महीने का राशन

गरीबों को केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर राशन दे रहे हैं। पांच महीने का खाद्यान सरकार दे रही है, ताकि जनता परेशान न हो। लोगों को जरूरी राशन के साथ ही सभी मेडिकल सुविधाएं देने के लिए सरकार दिन रात काम कर रही है।

खबरें और भी हैं...