पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • On Seeing The Beloved Wife, The Witness Said They Used To Come To The House Of Lalaram Nagar, Where The Girls Lived.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चियों का शोषण मामला:कोर्ट में स्क्रीन पर प्यारे मियां को देखते ही गवाह बोला- ये लालाराम नगर के मकान में आते थे, जहां लड़कियां रहती थीं

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिक बच्चियों के शोषण मामले में मुख्य आरोपी जेल में बंद प्यारे मिंया को विशेष न्यायाधीश वंदना जैन की कोर्ट में शुक्रवार को वीडियों कांफ्रेसिंग केजरिये पेश किया गया। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
नाबालिक बच्चियों के शोषण मामले में मुख्य आरोपी जेल में बंद प्यारे मिंया को विशेष न्यायाधीश वंदना जैन की कोर्ट में शुक्रवार को वीडियों कांफ्रेसिंग केजरिये पेश किया गया। (फाइल फोटो)
  • दो दिन चली गवाही में दो डाक्टरों सहित तीन गवाहों के बयान दर्ज
  • केस में 41 गवाह हैं, जिसमें से 10 की गवाही पूरी हो चुकी है

बच्चियों के शोषण मामले में शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश वंदना जैन की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्यारे मियां, आवेश उर्फ उवेश, स्वीटी विश्वकर्मा उपस्थित हुए। आरोपी डाॅक्टर हेमंत मित्तल की ओर से हाजिरी माफी आवेदन अदालत में पेश किया गया था।

इस दौरान मुख्य आरोपी प्यारे मियां को कोर्ट में स्क्रीन पर देखते ही बोला- ये लालाराम नगर इंदौर के मकान में आता था। इस मकान में कुछ लड़कियां रहती थीं। प्यारे मियां इस घर में अक्सर गाड़ियों से आता-जाता था। गवाह ने अदालत में बताया, जब पुलिस ने इंदौर के लालाराम नगर स्थित प्यारे मियां के घर की तलाशी ली थी, उस समय वो वहां मौजूद था। गवाह ने बताया, पुलिस ने प्यारे मियां के मकान की तलाशी का पंचनामा भी उसके सामने बनाया था और उसने हस्ताक्षर किए थे।

मामले में दो महत्वपूर्ण गवाह डाॅक्टर संजय जैन और डाक्टर राजेंद्र बरवा के बयान भी अदालत में दर्ज किए गए। मामले में शासन की ओर से विशेष लोक अभियोजक पीएन सिंह राजपूत पैरवी कर रहे हैl मालूम हो, मामले में कोहेफिजा पुलिस ने 41 गवाहों के बयान के साथ चालान अदालत में पेश किया था। मामले में अब तक 10 गवाहों के बयान अदालत में दर्ज हो चुके हैंl बता दें कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण मामले में प्यारे मियां जेल में बंद है।

यह बयान दे चुकी है फरियादी बच्ची
बता दें, यौन शोषण के मामले में फरियादी बच्ची बयान कोर्ट में पहले दर्ज हो चुके हैं। उसने बयान में कहा था कि प्यारे मियां ने मना करने के बावजूद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला दवा मिलाकर पिलाई और बेहोश होने पर उसके साथ ज्यादती की थी। इसके बाद प्यारे मियां लड़की को इंदौर के लालाराम नगर में बने घर में तीन साल तक बंधक बनाकर ज्यादती करता रहा। आरोपी उवेश ने भी लड़की के साथ ज्यादती की थी। प्यारे मियां नाबालिग लड़कियों को लेकर गोवा और कश्मीर गया और वहां भी उनके साथ ज्यादती की।

कश्मीर में लड़की को उल्टियां होने पर टेस्ट में पता चला कि वह प्रेगनेंट है। इसके बाद प्यारे मियां ने इंदौर में लड़की का गर्भपात करना चाहा, जो नहीं हो सका था। इसके बाद लड़की को लेकर भोपाल में विष्णु हाईटेक सिटी के फ्लेट पर आ गए थे। इसके बाद प्यारे मियां ने डॉक्टर से फोन पर बात की थी। आरोपी स्वीटी विश्वकर्मा उसे लेकर शाहजहांनाबाद स्थित कमलादेवी हॉस्पिटल गए थे। वहां आरोपी डाक्टर हेमंत मित्तल ने लड़की का नाम पूछा था। उसे इंजेक्शन देने के बाद उसकी डीएनसी कर दी थी। कुछ दिन बाद प्यारे मियां लड़की को लेकर सिंगापुर गए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें