• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivraj Singh Chouhan Minister Kamal Patel And Pradyuman Singh Tomar Video Viral | MP Power Crisis

शिवराज के मंत्री बोले-किसान हमको निपटा देंगे:कटौती के बाद वाली बिजली तो दिला दो यार; अपना VIDEO वायरल करने में फंसे कृषि मंत्री

भोपाल7 महीने पहले

मध्यप्रदेश में सरकार भले ही भरपूर बिजली का दावा करे, लेकिन कटौती को लेकर शिवराज सरकार के मंत्रियों में घबराहट है। इसे लेकर शिवराज सरकार के कृषि मंत्री और ऊर्जा मंत्री की बातचीत का वीडियो सामने आया है। कृषि मंत्री कमल पटेल ने नर्मदापुरम संभाग में बिजली कटौती के हालात बयां किए हैं। वह ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से कह रहे हैं कि बिजली कटौती को रोका जाए। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है। बिजली नहीं मिली तो 4 हजार करोड़ की मूंग की फसल खत्म हो जाएगी। किसान निपटा, तो वो हमको निपटा देगा।

नर्मदापुरम संभाग के हरदा और नर्मदापुरम में मूंग की फसल पर अघोषित विद्युत कटौती के कारण किसान परेशान हैं। मूंग की फसल को नुकसान न हो, इसके लिए कृषि मंत्री पटेल कटौती को लेकर सक्रिय हो गए। बुधवार को उन्होंने इसे लेकर ऊर्जा मंत्री से फोन पर बात की।

वीडियो में ये बातचीत

वीडियो में कृषि मंत्री कहते दिख रहे हैं कि भाई मेरे हरदा और होशंगाबाद में मूंग की फसल को देखते हुए बिजली कटौती बंद करके जो 10 घंटे बिजली मिल रही है, वो तो दिलवा दो यार..। ऊर्जा मंत्री तोमर ने बिजली दिलाने का आश्वासन दिया है।

फिर कृषि मंत्री पटेल ऊर्जा मंत्री को बताते हैं कि मैंने एमडी को बताया है। आप टाइट करके और बोल दो। लोड सेटिंग के नाम पर बहुत काटते हैं। वो लोड सेटिंग नहीं करें। हरदा और होशंगाबाद में। ठीक है भाई। बता दें कि नर्मदापुरम संभाग के जिलों में बिजली कटौती के कारण मूंग की फसल पर असर पड़ रहा है।

इस खबर पर आप अपनी राय यहां दे सकते हैं।

कांग्रेस बोली - अब भी कुछ बचा है क्या?
दोनों मंत्रियों के बीच हुई चर्चा का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने चुटकी ली है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि अब भी कुछ बचा है क्या?

कांग्रेस के मीडिया समन्वय नरेंद्र सलूजा ने भी कहा कि प्रदेश के मंत्री खुद प्रदेश में कटौती पर मुहर लगा रहे हैं…। कृषि मंत्री , ऊर्जा मंत्री से कह रहे हैं कि हरदा-होशंगाबाद में बिजली कटौती बंद करो। मंत्री जी, आज किसान से लेकर सभी बिजली कटौती से परेशान है, शिवराज सरकार का निपटना तय है…।

ये प्रोटोकॉल या सियासत!:CM शिवराज भाषण देने उठे तो मंत्री भदौरिया खड़े होकर ताली बजाने लगे; नरोत्तम ने कुर्ता खींचकर बैठा दिया