• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Pandora Papers Leak; Bjp Party On Kamal Nath And His Son Bakul Nath Over Agustawestland Case

पैंडोरा पेपर्स पर भाजपा का हमला:अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में नाम आने पर कमलनाथ और बेटे बकुलनाथ को BJP ने घेरा; प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- यह है कांग्रेस का चरित्र

मध्य प्रदेश4 महीने पहले

पैंडोरा पेपर्स में अगस्ता वेस्टलैंड मामले का खुलासा होने पर बीजेपी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके एनआरआई बेटे बकुलनाथ को घेरा है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का यही चरित्र है। ये वही नेता हैं, जिनके बारे में कांग्रेस के नेताओं ने भी कहा था और बीजेपी भी कह रही थी कि इन्होंने मध्यप्रदेश दलालों का अड्डा बन दिया था।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पैंडोरा पेपर्स के तहत दुनिया भर के तमाम धनकुबेरों द्वारा छिपाई गईं संपत्तियों के खुलासे में कमलनाथ और उनके बेटे बकुलनाथ का नाम भी सामने आया है। इसके अलावा विवादित अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर स्कैंडल से जुड़े लोगों के नाम भी शामिल हैं। साल 2013 में यूपीए सरकार के समय अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला सामने आया था। इसमें कई भारतीय राजनेताओं और सैन्य अधिकारियों पर अगस्ता वेस्टलैंड से मोटी घूस लेने का आरोप है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने मंगलवार को भोपाल में कहा कि पैंडोरा पेपर्स मामले काे लेकर मीडिया में आई रिपोर्ट से यह सिद्ध हो गया है कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कमलनाथ व उनके बेटे बकुलनाथ शामिल थे। इस पर कांग्रेस को जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। जो आरोप कमलनाथ पर लगे हैं, वे जनता के सामने इसका जवाब दें।

'नाथ' के कड़क बोल:खंडवा में पूर्व CM ने कहा- कौन अध्यक्ष है उनका... वीडी शर्मा, जब उन्होंने निक्कर पहनना भी नहीं सीखा था तब मैं सांसद था

कांग्रेस की समीक्षा करना मेरा काम नहीं
कांग्रेस में चल रहे घमासान काे लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की समीक्षा करना मेरा काम नहीं है। लेकिन जिस तरह से राजनीतिक परिदृश्य बना हुआ है, जिस प्रकार कांग्रेस के हालात बने हैं और इनके नेता पलायन कर रहे हैं, उससे साफ है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है।
कांग्रेस में स्टार प्रचारकों की सूची पर कांग्रेस नेताओं के बीच हो रहे विवाद पर उन्होने कहा कि कांग्रेस मे अंतर्कलह और आंतरिक झगड़े हैं। कांग्रेस दल नही है, बल्कि व्यक्तियों और परिवारों द्धारा खड़ा किया गया एक समूह है, जो अब टूट रहा है।

शिवराज बोले- कोई संकट आता है तो ये खुश होते हैं
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि देश-प्रदेश में कोई संकट आता है तो ये (कांग्रेस नेता) खुश होते हैं। उन्होंने कहा कि यदि पानी की कमी और कोयला खदान पूरी क्षमता से काम नहीं कर पाते हैं और इससे कुछ संकट दिखता है तो कांग्रेस के नेताओं को समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं होता है। उन्हें जनता की परेशानी देखकर आनंद आता है। ये केवल ट्वीट की राजनीति करते हैं।

खबरें और भी हैं...