पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Police Posting; M 8 IPS Officers Including Bhopal And Indore Transferred PHQ Orders In Madhya Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

MP में ट्रांसफर:भोपाल उत्तर के एसपी मुकेश श्रीवास्तव PHQ भेजे गए; इंदौर पूर्व SP समेत 8 अधिकारी बदले

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मुख्यालय ने रविवार को ट्रांसफर के आदेश जारी किए। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस मुख्यालय ने रविवार को ट्रांसफर के आदेश जारी किए। - प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश में एक बार फिर पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं। इस बार राजधानी के उत्तर क्षेत्र की कमान संभाल रहे पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को पीएचक्यू भेज दिया गया है। उनकी जगह इंदौर पूर्व के SP वियज कुमार खत्री पदभार संभालेंगे। इंदौर में 2015 बैच के आसुतोष बागरी जिम्मेदारी संभालेंगे। राज्य शासन ने रविवार को कुल आठ अधिकारियों को बदला है।

भोपाल में उत्तर क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को पीएचक्यू भेजा गया है। उनके स्थान पर इंदौर पूर्व के एसपी विजय कुमार खत्री को भेजा गया है। वहीं इंदौर पूर्व की जिम्मेदारी अब जावरा में 24वीं बटालियन की जिम्मेदारी संभाल रहे आसुतोष बागरी संभालेंगे। मयंक अवस्थी को एसपी पन्ना से एसपी कटनी पदस्थ किया गया है। पन्ना की जिम्मेदारी छिंदवाड़ा में बटालियन में पदस्थ धर्मराज मीना को दी गई है। इंदौर मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक अब अरविंद तिवारी होंगे।

वहीं इंदौर में एटीएस के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभाल रहे रामजी श्रीवास्तव को भोपाल मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी अनुराग सुजानिया को पीएचक्यू से सहायक पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर भेजा गया है। अनुराग को महिला अपराध की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें