पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Porn Movie Sex Case In Indore; Production Warrant Issued By Police For Accused

पोर्न फिल्मों की शूटिंग केस:आरोपी गज्जू का प्रोडक्शन वारंट जारी, पुलिस सारे राज उगलवाने की तैयारी में; जिस बंगले में शूटिंग हुई, वहां भी लेकर जाएगी

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मिलिंद और अंकित को भी मामले में गिरफ्तार किया है।
  • जेल में बंद आरोपी गजेंद्र उर्फ गोवर्धन उर्फ गज्जू चंद्रावत का पुलिस ने कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी कराया
  • डायरेक्टर बताने वाले शुभेंद्र ने मॉडल को 2 लाख रुपए मेहनताना देने का वादा कर बोल्ड सीन शूट किए थे

वेब सीरीज में काम दिलाने का लालच देकर मॉडल्स की पोर्न फिल्में शूट करने वाले गिरोह के सदस्यों की धरपकड़ में पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है। इसके चलते गुरुवार को आरोपियों के ठिकाने सिंगापुर टाउनशिप, स्कीम नंबर - 78 और विजय नगर में साइबर पुलिस ने दी दबिश दी। वहीं, दो दिन पहले जानकारी मिलने पर आरोपी बनाए गए जेल में बंद गोवर्धन चंद्रावत उर्फ गजेंद्र उर्फ गज्जू का कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी होने के बाद रिमांड लेना था, लेकिन आरोपी के जेल से कोर्ट नहीं पहुंचने के काऱण रिमांड नहीं मिल सका। अब 10 अगस्त को उसका रिमांड लिया जाएगा। उधर, शूटिंग के कुछ हिस्से स्कीम -78 और स्कीम-114 के बंगले, हॉस्टल में भी फिल्माए गए थे। पुलिस इन जगहों पर भी आरोपी को लेकर जा सकती है।

स्कीम नंबर 78 स्थित इस बंगले में हुई थी फिल्म शूट।
स्कीम नंबर 78 स्थित इस बंगले में हुई थी फिल्म शूट।

राज्य साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह के अनुसार इस केस में सामने आई चौथी पीड़ित युवती की निशानदेही पर मुख्य आरोपी योगेन्द्र जाट और बृजेंद्र से जुडे इंदौर के ठिकानों जैसे सिंगापुर टाउनशिप, स्कीम नम्बर - 78, विजय नगर में शर्मा स्वीट के पीछे वाले क्षेत्र में दबिश दी गई। यहां से पुलिस कई जानकारियां मिली हैं। पता चला है कि आऱोपी इन अड्डों पर भी पोर्न वीडियो बनाने के पहले मॉडल को लाते थे। उसके बाद उनका मन और स्टेटस जांचते थे। कई बार तो यहां पर भी उन्होंने अश्लील शॉट्स लिए हैं।

आरोपी बार-बार बदल रहे हैं लोकेशन

एसपी सिंह के अनुसार ये फिल्म में काम दिलाने के नाम पर अश्लील फिल्में बनाते थे। पूछताछ में आऱोपी डायरेक्टर बृजेंद्र गुर्जर, राजेश गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह, युवराज, प्रमोद सिमरिया और योगेन्द्र जाट के नाम सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अंकित चावड़ा और मिलिंद डावर ने कबूला कि इस रैकेट के तार इंदौर से मुंबई तक के लोगों से जुड़े हैं। मुख्य आऱोपी औऱ अन्य बदमाश बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं।

उज्बेकिस्तान की मॉडल के साथ पकड़ाया था आरोपी गज्जू

पोर्न फिल्म बनाने वाले गिरोह में शामिल बिचौली मर्दाना निवासी गजेंद्र चंद्रावत हाइप्राेफाइल सेक्स रैकेट मामले में करीब तीन महीने पहले एक युवती के साथ पकड़ाया था। इसी मामले में वह जेल में बंद था। गजेंद्र को करीब तीन महीने पहले सराफा पुलिस ने एक होटल में दबिश देकर पकड़ा था। ये एक व्यापारी को उज्बेकिस्तान की मॉडल (सेक्स रैकेट से जुड़ी) सप्लाय करने गया था। गजेंद्र ने सबसे पहले पुलिस में शिकायत करने वाली मॉडल के साथ पोर्न मूवी में बतौर लीड एक्टर काम किया था।

आरोपी गजेंद्र उज्बेकिस्तान की युवती के साथ पकड़ाया था।
आरोपी गजेंद्र उज्बेकिस्तान की युवती के साथ पकड़ाया था।

पोर्न मूवी शूट करने वाली गैंग के खिलाफ एक और शिकायत
वेब सीरीज में काम दिलाने का लालच देकर मॉडल्स की पोर्न फिल्में शूट करने वाले गिरोह के खिलाफ एक और पीड़िता ने शिकायत की है। उसका कहना था कि गिरोह के सरगना बृजेंद्र गुर्जर (ठाकुर) और खुद को डायरेक्टर बताने वाले शुभेंद्र गुर्जर ने वर्ष 2014-15 में 2 लाख रुपए मेहनताना देने का बोलकर 2 घंटे की फिल्म में लीड रोड पर कॉस्ट किया। थ्रिलर ड्रामा फिल्म होने से उसमें बोल्ड सीन कराए। फिर उसे पोर्न साइट्स पर अपलोड कर दिए।

युवती को झांसे में लेकर बोल्ड सीन शूट करवाए
युवती ने बताया कि बृजेंद्र ने उसे एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने का बोल कुछ बोल्ड सीन शूट किए। उसने कहा कि इसमें से अश्लील कंटेंट हटाकर कुछ ही सीन रखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, लेकिन फिल्म को बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया। फिल्म को कुछ ही दिन में 4 लाख लोगों ने देख लिया। फिल्म देखने के बाद एक परिचित ने युवती को इस बारे में बताया, घबराई मॉडल ने ब्रिजेंद्र और मिलिंद से संपर्क किया तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद उसने फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर, कॉस्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मुख्य सरगना आरोपी बृजेंद्र सिंह ठाकुर को साइबर सेल तलाश रही है।
मुख्य सरगना आरोपी बृजेंद्र सिंह ठाकुर को साइबर सेल तलाश रही है।

पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

गिरफ्तार आरोपी मिलिंद इंदौर में होने वाले फैशन शो और एड के लिए काम करता है। बतौर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर खुद का प्रोफाइल बताकर यह नई युवतियों को बॉलीवुड के सपने दिखाकर इस फील्ड में उतार चुका है। आरोपी मिलिंद एमडीएफएएम के नाम से मॉडलिंग एजेंसी चलाता है। वहीं, आरोपी अंकित चावड़ा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरामैन है। इन दोनों ने वेब सीरीज व सीरियल बनाने के नाम पर मॉडल की कॉस्टिंग कर कई पोर्न फिल्में शूट की हैं। कुछ में तो आरोपी मिलिंद युवतियों के साथ लीड रोल में रहा है। इनका नेटवर्क मुंबई तक जुड़ा है। आरोपी इन फिल्मों को अश्लील साइट पर भी अपलोड कर रुपए कमा रहे थे।

ऐसे हुआ गिरोह का भंडाफोड़
पिछले सप्ताह शहर की एक मॉडल को झांसा देकर पोर्न फिल्म बनाने और फिर उसे अश्लील वेबसाइट पर डालने का मामला सामने आया था। धामनोद निवासी युवती ने साइबर सेल पुलिस को बताया था कि वह इंदौर में मॉडलिंग करती है। दिसंबर 2019 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े बैनर में लॉन्च करने का बोलकर खुद को मुंबई में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बताने वाले बृजेंद्र सिंह ठाकुर ने उसे एरोड्रम रोड स्थित फार्म हाउस पर बुलाया था। युवती अपने कॉस्टिंग डायरेक्टर दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें