LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:होशंगाबाद में ट्रेन से बेटा कटा, पिता वहीं बैठकर रोने लगा और दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गया, मौत

मध्यप्रदेशएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

होशंगाबाद के सोहागपुर में पिता-पुत्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 12.30 बजे की है। पुत्र के सुसाइड करने की जानकारी मिलने के बाद रेलवे ट्रैक पर बैठकर बिलख रहा पिता भी दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर घायल हो गया। घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे तो इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। बताया जाता है पुत्र द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया था और 200 मीटर तक उसके शरीर के अंग बिखर गए थे। आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद सामने आ रही है। सोहागपुर पुलिस और जीआरपी पिपरिया ने मर्ग कायम कर लिया है। पिता-पुत्र के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम हुआ।

टीकमगढ़ पुलिस की गाड़ी हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हो गई।
टीकमगढ़ पुलिस की गाड़ी हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हो गई।

टीकमगढ़ के 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 की मौत, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के भूडेरा थाने के 3 पुलिसकर्मी समेत 5 की मौत हो गई है। वहीं, बुलेरो में सवार 4 अन्य की हालत गंभीर है। हादसा सुबह 5 बजे हुआ। पूरी खबर पढ़ें

रतलाम पहुंचा शहीद का का पार्थिव देह
मणिपुर के इंफाल में शहीद हुए रतलाम के सपूत लोकेश कुमावत का पार्थिव देह उनके पैतृक गांव ले आया गया। इसके पहले जावरा रेस्ट हाउस पर कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार मावता में होगा।

MP एग्रो के धार जिला प्रबंधक के यहां मिली ढाई करोड़ की संपत्ति

एमपी एग्रो के धार जिला प्रबंधक रमेश चंद्र रूपरिया के इंदौर, धार और भोपाल के ठिकानों पर एक साथ ईओडब्ल्यू की छह टीमों ने छापा मारा। ईओडब्ल्यू को आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी। इसके बाद ईओडब्ल्यू इंदौर ने धार के त्रिमूर्ति नगर स्थित घर और दफ्तर, इंदौर के अशोकनगर कनाड़िया, शाजापुर के मोहन बड़ोंदिया स्थित घर और भोपाल के चुनाभट्‌टी स्थित ठिकानों पर छापा मारा। अभी तक ढाई करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की जानकारी मिली है। छापेमारी की कार्रवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं...