पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Robbery And Murder In Ujjain; Farmer Tikam Singh Rajput Killed By Robbers Near Chintaman Police Station

उज्जैन की घटना:बदमाशों ने किसान की पीटकर हत्या की, पत्नी को मामूली चोटें आईं, 1 लाख रुपए और बाइक ले गए

उज्जैनएक महीने पहले
पिटाई से टीकम का शरीर पूरी तरह से नीला पड़ गया था।
  • चिंतामन थाना क्षेत्र के ग्राम आकासौदा की घटना, पत्नी और बच्चों के साथ घर पर सो रहा था किसान
  • एसपी मनोज सिंह, एएसपी अमरेंद्र सिंह, एएसपी रूपेश द्विवेदी ने टीम के साथ मौका मुआयना किया

उज्जैन के चिंतामन थाना क्षेत्र के ग्राम आकासौदा में एक किसान हत्या का मामला सामने आया है। लूट की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने किसान के जागने पर उसकी लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसकी पत्नी को भी मामूली चोट आई है। हत्यारे घर से एक लाख रुपए नकद और बाइक लेकर भागे हैं। पुलिस को मामला संदेहास्पद लग रहा है।

पुलिस को मौके पर कई बातें संदेहस्पद लगीं।
पुलिस को मौके पर कई बातें संदेहस्पद लगीं।

एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि आकासौदा निवासी किसान टीकम सिंह राजपूत की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ नकाबपोश बदमाश घर में लूटपाट की नीयत से घुसे थे। टीकम के जागने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मौका मुआयना करने पर जो सूचना हमें पहले दी गई थी, दोनों में काफी अंतर है। मौके पर पहुंचे एसपी मनोज सिंह, एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि मामला संदेहास्पद लग रहा है।

इसलिए मामला संदेहास्पद
35 साल का किसान प्रीतम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खेत पर बने मकान में रह रहा था। पुलिस को परिजनों ने बताया कि रात में चार बदमाश घर में लूट की नीयत से घुसे। टीकम जागा तो उसके साथ मारपीट की। एक लाख रुपए और बाइक ले गए। टीकम के शरीर पर जो पुलिस को मारपीट के निशान मिले हैं वे बहुत ही बुरी तरह से पिटाई के हैं। पिटाई से उसका शरीर नीला पड़ गया है। लाश को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे बदमाश उसे सिर्फ मारने आए थे। वहीं, पत्नी को मामूली चोट आई है। घर में सो रहे बच्चों को तो रात के घटनाक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पूरा सच सामने आ पाएगा।

टीकम के पैर पर मारपीट के बाद जख्म के निशान हैं।
टीकम के पैर पर मारपीट के बाद जख्म के निशान हैं।
0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें