फिल्म कलाकार सुमन तलवार से खास बातचीत:सुशांत राजपूत और राज कुंद्रा को लेकर कहा मीडिया ऐसी खबरें दिखाता है जो कि हमेशा पॉपुलर रहती

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस क्लब में चर्चा - Dainik Bhaskar
प्रेस क्लब में चर्चा

इंदौर शहर आर्थिक राजधानी के साथ ही खूबसूरत शहर भी है इसी लिए सभी इस शहर का एक बार दीदार करना चाहते है। यह कहना था टॉलीवुड बॉलीवुड में अपने नेगेटिव रोल के बाद दर्शकों के मन में अनूठी छाप बनाने वाले सुमन तलवार का प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर मीडिया से कई अहम बातों पर बात चीत की है । इंदौर निजी दौरे पर आए जहां उन्होंने भास्कर से खास बातचीत की और अपने अनुभव साझा करें।

मशहूर कलाकार सुमन तलवार द्वारा मीडिया से चर्चा करो बताया गया कि शिवाजी दा बोस फिल्म तक हुआ केवल पॉजिटिव रेडी करते थे लेकिन जब उन्हें मशहूर फिल्ममेकर शकर जी द्वारा नेगेटिव रोल करने का बोला गया और मैने किया उसके बाद से ही एक के बाद एक नेगेटिव रोल में मुझे पसंद किया जाने लगाऔर उसी केबाद तमिलनाडु राज्य में बेस्ट एक्टर का आवर्ड दिया गया मुझे खुद इस आदकरी पर भरोसा नही था वेब सीरीज को लेकर उनका कहना था कि लोगो की पसंद है जो थेटर में फ़िल्म पसद करते है वह हमेशा थेटर वही फिल्म पसंद करेंगे लेकिन जो कार में जा रहा है वह मोबाईल में वेब सीरीज देख सकता है सब की अपनी अपनी पसंद है

भास्कर से बातचीत करते हुए सुमन तलवार ने कहा कि निगेटिव रोल उनकी जीवन में अचानक आया इससे पहले उन्हें टॉलीवुड में कई पॉजिटिव रोल किए हैं लेकिन बॉलीवुड में आते से ही उनका जो नेगेटिव किरदार Gabbar is Back में रहा उससे वह काफी चर्चा में आ गए थे।

सुमन का कहना था कि उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड की सुपर-डुपर हिट मूवी थी। जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उन्होंने काम किया था। और जैसे ही उन्होंने उस मूवी में नेगेटिव रोल किया था उनकी छाप टोलीवूड और बोलीवुड में एक विलेन के रूप में बन गई थी।

सुशांत केस राजपूत मामले में तलवार ने कहा कि इस तरह के मामले बॉलीवुड और फिल्म देश के बाहर हर जगह देखे जाते हैं। लेकिन मीडिया का अटेंशन और लगातार मामले की सुर्खियों में बने रहने के बाद यह मामला गरमा गया था। इस तरह के मामले हर जगह देखने को मिलते हैं। सुशांत राजपूत मामले में लगातार नई नई कहानियां निकलकर सामने आ रही थी। इस कारण से उस मामले ने इतना तूल पकड़ा था।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद तलवार ने कहा कि मीडिया फिल्म कलाकारों और पॉलिटिशियन के ऊपर खबरें अधिक दिखाता है लेकिन मीडिया जिसे दिखाता है उसी मामले को ज्यादा देखा जाता है।