• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • School Education Minister Parmar To Felicitate 27 Teachers Without Ceremony In Bhopal; 25 Thousand Will Be Available, There Will Be A Virtual Program

शिक्षक सम्मान:भोपाल में बिना समारोह के स्कूल शिक्षा मंत्री परमार ने 27 शिक्षकों को सम्मानित किया; वर्चुअली कार्यक्रम से 25-25 हजार की राशि पुरस्कार में दी

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वल्लभ भवन से आयोजित वर्चुअली सम्मान समारोह में शिक्षकों को सम्मानित किया गया। - Dainik Bhaskar
वल्लभ भवन से आयोजित वर्चुअली सम्मान समारोह में शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

स्कूल शिक्षा और सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार रविवार, 5 सितंबर 2021 को "राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह" में शिक्षकों को सम्मानित किया। परमार ने वल्लभ भवन से आयोजित वर्चुअली सम्मान समारोह में शिक्षण क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रदेश के 27 शिक्षकों को शाल, श्रीफल, प्रशस्ति पत्र और 25 हजार की सम्मान राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई।

इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आतिथ्य में "राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान समारोह 2021" का वर्चुअल कार्यक्रम सुबह 10:30 बजे से विंध्यांचल भवन स्थित एनआईसी केन्द्र में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश से राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित मंडला जिले के शिक्षक शक्ति पटेल का सम्मान किया गया।

कोरोना के कारण कार्यक्रम नहीं हो रहा

बीते दो साल से कोरोना के कारणा शिक्षक दिवस पर कोई कार्यक्रम नहीं हो रहा है। इस साल भी बिना किसी कार्यक्रम के ही शिक्षकों का सम्मान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...