• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Modi Security | Shivraj Singh Chouhan And Kamal Nath On PM Narendra Modi Security Breach In Punjab

PM की सुरक्षा पर MP में सियासत गरमाई:CM शिवराज बोले- देश को संकट में न डालें; कमलनाथ ने कहा- BJP को नाटक करने का बहाना चाहिए

मध्य प्रदेश6 महीने पहले

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर मध्यप्रदेश में सियायत गरमा गई है। बीजेपी पूरे प्रदेश में महामुत्युंजय मंत्र का जाप प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना कर रही है। भोपाल के लाल घाटी स्थित गुफा मंदिर में पूजा और मंत्र का जाप करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को जानबूझ कर खतरे में डाला। हम यह प्रार्थना भी कर रहे हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईश्वर सद्बुद्धि दें कि वे ऐसी हरकत न करें। देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें। वे देश को संकट में डालने की कोशिश न करें।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (एसपीजी) करता है और अंतिम फैसला भी उनका ही होता है। इसमें पुलिस महानिदेशक का भी हस्तक्षेप नहीं होता है। उन्हें एसपीजी का निर्णय मानना होता है। उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान पर कहा- शिवराज के पास आज कुछ कहने को नहीं है। आज शहर का 18 डिग्री तापमान है तो शिवराज जी कहेंगे कांग्रेस के कारण है।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर कमलनाथ ने कहा कि यह देखना होगा कि कितने समय पहले रास्ता बदला गया। एसपीजी ने ऐसा फैसला क्यों लिया और क्या व्यवस्था संभव थी। अब भाजपा का यह कहना कि इस सबके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है तो यह ठीक नहीं है। भाजपा की तो आदत हो गई है हर चीज के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराने की। बीजेपी के महामृत्युंजय का जाप करने पर कहा कि बीजेपी को बस नाटक करने का बहाना चाहिए। इससे कुछ नहीं होता है।

वीडी शर्मा बोले- चन्नी देश की सुरक्षा के लिए खतरा
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सभी देशों में जाते हैं। वे ऐसे देश भी गए, जहां आतंकवाद का खतरा बना रहता है, लेकिन ऐसा कहीं नहीं हुआ जो पंजाब में हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं।

स्क्रिप्ट अच्छी थी, वोट के लिए साजिश: पटवारी
कांग्रेस के पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी ने इस मामले में निशाना साधा है। उन्होंने इसे लेकर कई सवाल खड़े करने के साथ ही कहा कि देश के पीएम की स्क्रिप्ट अच्छी थी। पूर्व मंत्री ने एक वीडियो जारी करते हुए ये पूरी बात कही है। उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर छोटी सी कविता भी सुनाई। पटवारी ने कहा ‘‘मैं तेरे हुनर की इसलिए कद्र करता हूं कि तू झूठ भी बोलता है सियासी साजिश के लिए”। दोपहर तक रैली चली, नेताओं ने भाषण दिए।

मोदी की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप:CM शिवराज भोपाल के गुफा मंदिर पहुंचे, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने महाकाल की पूजा की

खबरें और भी हैं...