पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Stones About Making Video In Marriage, Boys Surrounded By Bullets, One Killed, Two Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामूली बात पर खुशियों के बीच खून-खराबा:शादी में वीडियो बनाने की बात को लेकर पथराव, लड़केे वाले घिरे तो चलाई गोलियां, एक की मौत, दो घायल

आलीराजपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विवाद के बाद की गई फायरिंग में एक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
विवाद के बाद की गई फायरिंग में एक की मौत हो गई।
  • सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी उतावली का मामला, दो नामजद पर केस, आरोपी फरार

शादी समारोह में वीडियो बनाने व मोबाइल चलाने की बात को लेकर लड़की और लड़का पक्ष के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा। इसी बीच लड़के वालों को लगा कि वो गांव वालों के बीच घिर गए हैं। इस पर उनमें से कुछ लोगों ने भी बंदूक से फायर कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोग घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

मामला सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी उतावली में मंगलवार देर रात का है। एसआई इंद्रियाज कटारा ने बताया, उतावली में गोगलपुर गांव के लोग बारात लेकर आए थे, तभी लड़की पक्ष से एक व्यक्ति मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। उसे लड़के पक्ष वालों में से किसी ने रोकते हुए वीडियो बनाने के लिए मना किया। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। किसी ने व्यक्ति के हाथ से मोबाइल लेकर फेंक दिया।

माेबाइल वापस देने की बात पर अड़े लड़की वाले

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई। इस बीच, लड़की वाले मोबाइल वापस देने की बात को लेकर अड़ गए। कहा कि मोबाइल वापस लाकर दोगे, तभी लड़की भेंजेंगे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तोड़ की बात भी चली, लेकिन बात नहीं बनी।

गाेगलपुर के सरपंच व साथी ने किया फायर

विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोगों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। लड़के वालों को लगा कि वे गांव में घिर चुके हैं। गोगलपुर के सरपंच मुकामसिंह व करीब 7 से 8 लोगों के पास बंदूकें थीं। सरपंच मुकाम के साथी सिल्दार भीमसिंह ने हवाई फायर कर दिया। इसके बाद गोली चलाई, जो इंदरसिंह को लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा, उतावली का नाना सरपंच व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। मामले में दो नामजद आरोपी मुकामसिंह ओर सिल्दार पर केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser