पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • The Constable Beat The Young Man In Front Of Wife And Daughter, Mother daughter Pleading With Folded Hands

छिंदवाड़ा:आरक्षक ने युवक को पत्नी और बेटी के सामने पीटा, मां और बेटी हाथ जोड़कर गुहार लगाती रही

छिंदवाड़ा2 दिन पहले
आरक्षक ने युवक की उसकी पत्नी और बेटी के सामने बेरहमी से पिटाई की।
  • इस मारपीट का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
  • पुलिस अधीक्षक ने दमुआ थाने में पदस्थ आरक्षक हुलसीराम को शोकॉज नोटिस जारी किया है
Advertisement
Advertisement

रामपुर चैकपोस्ट पर चैकिंग के दौरान पुलिस आरक्षक ने पत्नी और बेटी के सामने एक शख्स से मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दमुआ थाने में पदस्थ आरक्षक को शोकॉज नोटिस जारी किया है।

कोरोना महामारी के चलते जिले में चार दिन के लॉकडाउन का आज पहले दिन है। शनिवार सुबह लगभग 10 बजे बैतूल के चिचोली से एक शख्स पत्नी और बेटी के साथ छिंदवाड़ा आ रहा था। रामपुर चैकपोस्ट पर तैनात पुलिस आरक्षक हुलसीराम ने बाइक सवार दंपती को रोका और पूछताछ शुरू की। इस दौरान उनके बीच बहस शुरू हो गई और झूमाझपटी होने लगी। आरक्षक ने युवक की पत्नी और बेटी के सामने युवक पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया। युवक की पत्नी और बेटी ने बीच-बचाव किया।

इस मारपीट का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने दमुआ थाने में पदस्थ आरक्षक हुलसीराम को शोकॉज नोटिस जारी किया है। हालांकि विवाद के बाद दंपती वापस लौट गए उन्होंने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement