• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Kamal Nath Uddhav Thackeray Meeting | Shiv Sena MLA At Indore Businessmen's Hotel In Surat

उद्धव सरकार बचाने मुंबई में कमलनाथ:बोले-ठाकरे कोरोना पॉजिटिव, पवार से मिलने जा रहे; कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं

गिरीश उपाध्याय/अंकिता जोशी। भोपाल2 महीने पहले

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को सियासी संकट से बचाने के लिए कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुना है। पार्टी ने उन्हें इस सियासी उठापटक के बीच ऑब्जर्वर बनाया है। कमलनाथ महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कमलनाथ ने कहा- उद्धव ठाकरे से अभी नहीं मिलेंगे। वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उनकी शरद पवार से मुलाकात हुई है।

शिवसेना के 30 विधायक सूरत के जिस होटल ली-मेरीडियन में रुके थे, वो इंदौर के व्यापारियों का है, लेकिन आज सुबह 6 बजे ही एकनाथ शिंदे समेत 40 बागी विधायक स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सुबह सूरत से गुवाहाटी पहुंच गए। यहां एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने फिर दोहराया कि हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व ​​​​को आगे ले जाएंगे।

माना जा रहा कि होटल का मध्यप्रदेश कनेक्शन निकलने के कारण कमलनाथ इस सियासी उठापटक में बड़ी भूमिका अदा कर सकते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के सियासी घमासान का मैदान अब गुजरात से असम शिफ्ट हो गया है।

शिवसेना खुद तय करे कि विधायकों से कैसे बात करें: कमलनाथ
मुंबई पहुंचे कमलनाथ ने कहा- आज देश में सौदे की राजनीति हो रही है। मप्र का उदाहरण आप जानते हैं। ये राजनीति हमारे संविधान के विपरीत है और भविष्य के लिए खतरे की बात है। शिवसेना को खुद तय करना है कि वे अपने विधायकों से कैसे बात करेंगे। कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं हैं।

बागी एकनाथ शिंदे गुवाहाटी एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए।
बागी एकनाथ शिंदे गुवाहाटी एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए।

होटल में पर्सनल सिक्योरिटी नहीं रखी थी

BJP की ओर से गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने 175 कमरों वाले इस होटल के 55 कमरे बुक किए थे। ये कमरे चौथी और 5वीं मंजिल पर हैं। हर कमरे में एक गेस्ट को रखा गया। विधायकों के अलावा 25 लोग BJP के थे। इनके लिए कोई पर्सनल सिक्योरिटी नहीं रखी गई। गुजरात पुलिस ही सुरक्षा पर तैनात थी। होटल के इन दो फ्लोर्स पर अन्य किसी भी गेस्ट को आने की मनाही है। निजता और सुरक्षा की दृष्टि से होटल के सीमित स्टाफ को ही इन दो फ्लोर्स का एक्सेस दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-MP में अपनी सरकार नहीं बचा सके कमलनाथ पहुंचे महाराष्ट्र:कांग्रेस ने सौंपा उद्धव सरकार बचाने का जिम्मा, जानिए वजह

देर रात सूरत के होटल ली-मेरीडियन से तस्वीर आई। इसमें 30 बागी विधायक नजर आ रहे हैं।
देर रात सूरत के होटल ली-मेरीडियन से तस्वीर आई। इसमें 30 बागी विधायक नजर आ रहे हैं।

दैनिक भास्कर सर्वे:कोविड में स्टूडेंट्स की लाइफस्टाइल कितनी बदली? यहां क्लिक कर दीजिए अपनी राय