पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • The Thief Entered The Showroom Of Clothes, Took 50 Thousand Cash And 3.50 Lakh Jeans tshirt In Just 20 Minutes.

चोरी:कपड़े के शोरूम में घुसा चोर, सिर्फ 20 मिनट में 50 हजार नकद और 3.50 लाख के जींस-टीशर्ट ले गया

डबरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के दौरान एक बार सीसीटीवी कैमरे में चोर का चेहरा पूरा दर्ज हुआ, लेकिन वह मुंह कपड़े से बांधे हुए था।
  • शहर के मुख्य सुभाष गंज क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग के पास चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, 4 लाख का माल ले गए चोर
  • एग्जॉस्ट फैन की खिड़की के ऊपर की जाली हटाकर डेढ़ फीट जगह में से कपड़े के शोरूम में घुसा था चोर

शहर के सुभाष गंज क्षेत्र में ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार-गुरुवार की रात कपड़े के शोरुम में घुसकर चोर गल्ले की दराज में रखे 50 हजार रुपए, जींस-शर्ट सहित अन्य कपड़े चुरा के गया। चोर दुकान में लगे एडजेस्ट फेन की खिड़की की जाली हटाकर महज डेढ़ फीट के रास्ते से दुकान में घुसा और 20 मिनट तक अंदर रहकर अच्छे से सभी दराजों को खंगाला। चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। खास बात चोर ने दुकान के अंदर आते ही सबसे पहले नई शर्ट पहनी इसके बाद गल्ले खंगालना शुरु किया। अन्य साथी बाहर ही खड़े रहे।

ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रासिंग के पास स्थित कोहिनूर गारमेंट की दुकान में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात दुकान के ऊपरी हिस्से में लगे एडजेस्ट फेन की जाली को हटाकर एक चोर रोशनदान के रास्ते दुकान में घुस गया। वहीं उसके दूसरे साथी मकान के दूसरे हिस्से में बाहर खड़े रहे। दुकान के अंदर घुसने के बाद चोर ने 20 मिनट में गल्ला, और सभी दराजों को खंगाला। इस दौरान वह गल्ले में रखे 50 हजार रुपए नगद सहित 3.5 लाख रुपए के जींस-शर्ट व अन्य कपड़े ले गया। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, पुलिस फुटेज के माध्यम से चोर ढूंढ़ रही है। हालांकि पूर्व में भी चोरी की कुछ वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो चुकी हैं, लेकिन वे अभी तक बेसुराग हैं।

रोशनदान के रास्ते सामान अपने साथियों को देता रहा
चोरी के सामान को चोर शोरूम के अंदर से ही रोशनदान के रास्ते दूसरे साथियों को देता रहा। इसके बाद वह उसी रास्ते से होकर बाहर भी निकल गया। सुबह जब दुकान संचालक मुकेश राजौरिया ने दुकान खोली तो गल्ले से रुपए गायब थे और काउंटर के नीचे रखे कपड़े के बंडल भी नहीं थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का निरीक्षण कर जांच पड़ताल शुरू की।

चोर ने पहले नई शर्ट पहनी फिर चोरी की वारदात की
चोरी के लिए चोरों ने जिस रास्ते को चुना उसे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कई दिनों से उन्होंने रैकी कर वारदात के अंजाम दिया है। चोर दुकान के अंदर से 50 हजार रुपए नगद तो ले ही गया। साथ ही जींंस, शर्ट, टीशर्ट सहित अन्य कपड़े भी चुरा ले गए। खास बात यह है कि चोर ने दुकान के अंदर आते ही पहले तो अपनी शर्ट उतारी और दुकान में ही नई पहनी इसके बार चोरी की।

लॉक डाउन में बाहर से आए कई लोग, नहीं है रिकॉर्ड
कोरोना महामारी के चलते देश में लगे लॉक डाउन और बेरोजगारी के चलते शहर व अंचल में कई लोग दूसरों राज्यों से लौटकर आए हैं। खास बात यह है ऐसे लोगों का किसी तरह का रिकॉर्ड न तो नगरीय प्रशासन के पास है और न ही पुलिस के पास है। पुलिस का कहना है कि इसी वजह से चोरों को पकड़ने में परेशानी आ रही है। क्योंकि आदतन चोर तो पकड़ में आ जाते हैं, क्योंकि उनका रिकॉर्ड रहता है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही जांच
कपड़े की दुकान से चोर नगदी और कपड़े ले गए हैं। चोरी एक रोशनदान से शोरूम में घुसे, जिसे चोर ने जाली हटा दी थी, इसी रास्ते से चोरी का सामान भी बाहर खड़े अन्य साथियों को दिया। इसके बाद इसी रास्ते से वापस गया। रोशनदान में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की शिनाख्ती के प्रयास कर रहे हैं। जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा।- यशवंत गोयल, थाना प्रभारी सिटी डबरा

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें