• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • The Woman Was Lifting A Box Of Chillies From The Top Of The Plate To Prepare Food, The Snake Sitting On The Box Got Bitten; Death On The Way To Hospital

सांप के काटने से महिला की मौत:खाना बनाने के लिए पटिये के ऊपर से मिर्च का डिब्बा उठा रही थी महिला, डिब्बे पर बैठे सांप ने काट लिया; अस्पताल ले जाते समय मौत

गुना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल के PM रूम के बाहर बैठे महिला के परिवार वाले - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल के PM रूम के बाहर बैठे महिला के परिवार वाले

गुना में खाना बनाने के लिए ऊपर पटिये पर रख मिर्च का डब्बा उठा रही महिला को सांप निकट लिया। अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गयी। घटना के समय महिला का पति गांव में ही कहीं गया हुआ था। महिला का एक सवा साल का बच्चा है। गुरुवार सुबह महिला का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

बमोरी के अजरोडा गांव में रहने वाले गिर्राज सहरिया ने बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी लपचोरा की रहने वाली बादामी सहरिया से हुई थी। बुधवार शाम को वह गांव की दुकान पर सामान लेने गया था। उसने अपनी बच्ची के हाथ सामान भिजवा दिया और वह वहीं दुकान पर ही रुक गया। उसकी पत्नी खाना बना रही थी। रोटी बनाने के बाद सब्जी बनाने की तैयारी थी। इसी के लिए उसने दुकान से तेल और सामान भिजवाया था। सब्जी बनाने के लिए महिला ने जैसे ही पटिये पर रखे मिर्ची के डिब्बे को उठाना चाहा, वहां बैठे सांप ने उसे डस लिया।

तत्काल उसके परिजन महिला को लेकर बोरखेड़ा गांव पहुंचे। उसका पति भी पीछे से दूसरी गाड़ी से आ गया। बोरखेड़ा में एक नीम-हकीम द्वारा सांप के काटने का इलाज किया जाता है। लेकिन उसने भी हाथ खड़े कर दिए और कहा कि इसे अस्पताल ले जाओ। परिवार वाले महिला को मोटरसाइकिल से ही अस्पताल ले जाने निकले, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह महिला का PM करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

महिला का पति मजदूरी का काम करके जीवन यापन करता है। महिला के 4 बच्चे हैं। 2 बेटे और दो बेटियां हैं। सबसे छोटी बच्ची महज सवा साल की है। सबसे बड़ी बेटी 7 वर्ष की है। पूरा परिवार संयुक्त रूप से रहता है। घटना की सूचना पर उसके मायके वाले भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे।

खबरें और भी हैं...