पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Thieves Caught By Angry Madhya Pradesh Villagers In Chhatarpur Beaten, Tied To Tree

छतरपुर:पांच घरों में लाखों की चोरी, पेड़ के नीचे रखी मिली राइफल; सुबह लेने आए दूसरे गांव के अधेड़ को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया

छतरपुरएक महीने पहले
गांव में बंदूक उठाने आए अधेड़ को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। मामले में पुलिस लाइसेंसधारक राकेश शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
  • पुलिस मामले से जुड़े सभी पक्षों से पूछताछ कर रही है
  • बरामद राइफल समेत सभी लोगों को थाने ले गई पुलिस

जिले के ईसानगर थाना के बेहटा गांव में बीती रात में 5 घरों में चोरी हो गई। सुबह चोरी की खबर फैली तो गांव वालों ने इधर-उधर तलाश करना शुरू किया। गांव से ही लगे एक घर से थोड़ी दूर पेड़ के नीचे एक 315 बोर की राइफल रखी मिली। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। लोग इकट्ठे होने लगे। उसके कुछ देर बाद बेहटा से 3 किलोमीटर दूर हिलगंवा गांव का रहने वाला राकेश शर्मा मौके पर पहुंचा और राइफल उठाकर बोला- ये मेरी राइफल है। वो राइफल उठाकर भागने की कोशिश करने लगा तो गांववालों ने उसे पकड़ लिया और बंधक बना लिया।

फिलहाल, पुलिस मामले से जुड़े सभी पक्षों से जानकारी ली जा रही है। राइफल समेत सभी लोगों को थाने ले गई है। थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है कि चोरी की मंशा से घर में घुसे युवक को महिला ने पहचानने का दावा किया है। जल्द चोरियों का खुलासा करेंगे। घटनास्थल पर लाइसेंसी बंदूक मिली है। मामले में लाइसेंसधारक राकेश शर्मा से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लगभग 8 लाख की चोरी
चोरों ने बेहटा गांव में एक साथ 5 घरों से चोरियां की। इनमें सोने-चांदी के जेवर, 1 लाख रुपए नकद समेत लगभग 8 लाख की चोरी की गई। इसके अलावा बीते माह ईशानगर, गहिरबार, सलैया समेत आधा दर्जन से ज्यादा गांव में चोर वारदात को अंजाम दे चुके हैं। अभी तक ईशानगर पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी।

महिला को धक्का देकर भाग गया चोर
ग्रामीणों ने बताया कि गांव की महिला पुनिया बाई पाल ने घर में चोरी करने के लिए घुसे चोर पप्पू यादव को पकड़ लिया था। लेकिन वह महिला के साथ धक्का-मुक्की कर वहां से भाग निकला। पप्पू यादव के घर के सामने से पुलिस ने टाॅर्च, चप्पल, बिना नंबर की बाइक भी बरामद की है। चोरों ने चोरी के बक्से और सूटकेस ले जाकर खेतों में जाकर तोड़ कर सामान और रुपए निकाल लिए और वहीं पर एक खेत में पेड़ से टिकी बंदूक भी बरामद हुई। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने में लगी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें