हीरों की नगरी में उतरेंगे साउथ के सितारे:MP के पन्ना में 3 तेलुगु मूवी शूट की जाएंगी, आमिर खान की 'गुलाम' में सिनेमैटोग्राफर रहे डायरेक्टर तेजा अगस्त के अंत से शूट करेंगे पहली फिल्म

पन्ना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेलुगु फिल्म डायरेक्टर तेजा। - Dainik Bhaskar
तेलुगु फिल्म डायरेक्टर तेजा।

मध्यप्रदेश की हीरों की नगरी पन्ना टॉलीवुड को भा गई है। आने वाले वक्त में यहां साउथ की 3 फिल्में शूट की जाएंगी। पहली फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक शुरू हो सकती है। आमिर खान की 'गुलाम' में सिनेमैटोग्राफर रहे टॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर तेजा इस फिल्म को शूट करेंगे।

शनिवार को पन्ना आए म्यूजिक कंपोजर ऋषिकेश पांडेय ने बताया फिल्म सुरेश प्रोडक्शन हाउस जैसे बड़े बैनर तले बनेगी। शूटिंग छतरपुर, जबलपुर, खजुराहो और ग्वालियर में भी होगी, लेकिन 60 फीसदी शूटिंग पन्ना में ही की जाएगी। स्थानीय कलाकारों को भी इसमें मौका दिया जाएगा। उम्मीद है हम अच्छा काम करेंगे।

ऋषिकेश पांडेय - यलो कैप में
ऋषिकेश पांडेय - यलो कैप में

तेलुगु सिनेमा का बड़ा नाम हैं तेजा
सिनेमैटोग्राफर से डायरेक्टर बने तेजा तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने चित्रम, नुव्वु नेनु, जयम और निजाम जैसी हिट फिल्मों के साथ निर्देशन में कदम रखा। अब तक के करियर में कई राज्य नंदी पुरस्कार जीत चुके हैं। नंदी पुरस्कार तेलुगु सिनेमा, तेलुगु थिएटर और तेलुगु टेलीविजन में बेहतर प्रदर्शन पर आंध्र प्रदेश सरकार देती है। तेजा को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (तेलुगु मूवी नुव्वु नेनु में) के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।