• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tigers In Kanha National Park Along With Their Four Cubs Started Resting On The Road, Tourists Made VIDEO

नैना एंड फैमिली ने रोका रास्ता:कान्हा नेशनल पार्क में बाघिन अपने चार शावकों समेत सड़क पर फरमाने लगी आराम, पर्यटकों के चेहरे खिले

मंडला9 महीने पहले
बाघिन नैना अपने चार शावकों के साथ सड़क पर आराम फरमाने बैठ गई।

कान्हा नेशनल पार्क के कान्हा जोन में पर्यटकों के चेहरे तब खिल उठे, उन्हें बाघिन नैना के परिवार समेत दीदार हो गए। बाघिन नैना अपने चार शावकों के साथ रास्ता ब्लॉक कर आराम फरमाने बैठी थी। नजारा देखकर पर्यटकों के चेहरे खिल उठे। काफी देर तक नैना एंड फैमिली सड़क पर नजर आई। इसके बाद जंगल में चली गई। पर्यटकों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बता दें कि कान्हा में वर्तमान में 118 बाघ हैं।

जानकारी के मुताबिक कोविड-19 के कारण कान्हा में पर्यटकों की संख्या कम हो गई है। सुबह की पाली में 42 पर्यटक वाहन पार्क भ्रमण करने जा रहे हैँ। इस समय कान्हा जोन में बाघ की साइटिंग हो रही है। यहां मॉर्निग शिफ्ट में शनिवार को मुंबई के पर्यटक समीर पटेल परिवार से साथ सफारी पर गए थे। कान्हा जोन में बाघिन नैना अपने चार शावको के साथ सड़क ब्लॉक कर बैठी थी। एक साथ पांच बाघ देखकर पर्यटकों का दिन बन गया। पर्यटकों के चेहरों पर खुशी छा गई। यहां काफी देर तक नैना अपने शावकों के साथ आराम करती रही। पर्यटक भी फोटो और वीडियो बनाते रहे।

कान्हा में आसानी मिल रहे बाघ
कान्हा जोन में इस सीजन में पार्क खुलने के बाद यहां नैना शावकों के साथ अक्सर दिखती है। इसके अलावा नीलम भी यहीं नजर आती है। इसके कारण पर्यटकों को आसानी से कान्हा जोन में बाघ की दीदार हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...