• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • VD Added Connection To Digvijay, Jayavardhan's With Photo Counterattack Accused Scindia's Man

गुना के शिकारियों पर किसका हाथ?:वीडी ने दिग्विजय से कनेक्शन जोड़ा, जयवर्द्धन का विद फोटो पलटवार-आरोपी सिंधिया के आदमी

भोपाल3 महीने पहले

गुना में शिकारियों और पुलिस की मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत और दो आरोपियों के एनकाउंटर पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। BJP के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने शिकारियों के राघौगढ़ किले (दिग्विजय) से संबंध होने के आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही दिग्विजय सिंह, उनके विधायक बेटे जयवर्द्धन सिंह लगातार BJP को घेर रहे हैं। BJP नेताओं की ओर से भी पलटवार हो रहे हैं। नेताओं में शिकारियों का एक-दूसरे से कनेक्शन बताने की होड़ मची है। आइए, जानते हैं कौन-क्या कह रहा...

वीडी शर्मा ने क्या कहा?
BJP के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने बयान में कहा था- स्थानीय लोगों के अनुसार राघौगढ़ किले से लगे बुदौलिया गांव में अपराधियों को दिग्विजय सिंह द्वारा खुला संरक्षण दिया जा रहा है। दिग्विजय सिंह इस बात का जवाब दें कि इन दुर्दांत अपराधियों के साथ उनका क्या संबंध है।

कमलाथ बोले- हत्यारों को BJP का संरक्षण
कमलनाथ ने कहा- गुना में पुलिस के हत्यारों को BJP नेताओं का संरक्षण है। गुना के स्थानीय BJP नेताओं के साथ हत्यारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

दिग्विजय ने भी किया हमला

मध्यप्रदेश में पुलिस पर हमलों का प्रमुख कारण अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण है। खुलेआम प्रदेश के कुछ इलाकों में देसी कट्‌टे बन रहे हैं। उत्तरप्रदेश से भी आ रहे हैं। पुलिस के पास जानकारी है, लेकिन राजनीतिक दबाव के कारण कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं।

जयवर्द्धन का वीडी को जवाब
राघौगढ़ से विधायक जयवर्द्धन सिंह ने दो फोटो शेयर किए। एक फोटो में सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया और BJP जिला उपाध्यक्ष हीरेंद्र सिंह हैं। दूसरी में इन दोनों के साथ पीछे एनकाउंटर में मारा गया शहजाद खान है। इस फोटो को एक हफ्ते पुराना बताया गया है। जयवर्द्धन ने ट्वीट कर लिखा- वीडी शर्मा जी, गुना हत्याकांड में महाराज के आदमियों के नाम आते ही भाजपा को सांप क्यों सूंघ गया? विशेष दावत में मंत्री जी के साथ शिकारी क्या कर रहे हैं? आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्लेट से क्या ढंका होगा...।

घेरे में एनकाउंटर में मारा गया शहजाद।
घेरे में एनकाउंटर में मारा गया शहजाद।

BJP प्रवक्ता ने वन विभाग टीम को बंधक बनाने के आरोपी के साथ निकाला कनेक्शन
BJP प्रवक्ता के प्रदेश प्रवक्ता हितेष बाजपेयी और BJP ने भी फोटो शेयर किए। जयवर्द्धन सिंह और दिग्विजय सिंह के साथ फोटो में मंगल सिंह गुर्जर है। गुर्जर पर तीन महीने पहले वन विभाग की टीम को बंधक बनाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। वह पूर्व CM दिग्विजय सिंह का सांसद प्रतिनिधि भी रह चुका है। बाजपेयी ने ट्वीट में लिखा- आपके परिजन ही मुझे भरपूर चित्र भेज रहे हैं।

जयवर्द्धन सिंह की पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए उन्होंने दिग्विजय से कहा- इस मंगल सिंह गुर्जर के सहयोग से क्या आपके पुत्र अपनी राजनीति नहीं चमका रहे हैं दिग्विजयजी? पुलिस अधिकारियों की हत्या करने से आपके परिवार की कीर्ति कैसे बढ़ेगी? दिग्विजय के साथ मंगल की फोटो शेयर कर लिखा- ये वो लोग नहीं हैं, जिनके माथे पर मध्यप्रदेश के सिपाहियों का रक्त लगा है?

जयवर्द्धन की सफाई
BJP प्रवक्ता के प्रदेश प्रवक्ता हितेष बाजपेयी के आरोप पर जयवर्द्धन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा कि घटना वाले दिन मंगल सिंह गुर्जर भोपाल में था।