वीडियो वायरल / पुलिसकर्मी ने पड़ोसी को पीटा, बंदूक भी तानी; फरियादी को मामूली चोट आई और सिपाही के पैर पर प्लास्टर चढ़ा

सीसीटीवी फुटेज में बैंककर्मी के घर के बाहर बंदूक ताने हुए आरक्षक एवं अन्य।
X

  • एसपी ने पुलिसकर्मी को किया निलंबित, बंदूक जब्त

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 02:03 PM IST

सीहोर. वैशाली नगर में एक पुलिसकर्मी और उसके पड़ोसी बैंककर्मी के बीच दो दिन पहले हुए विवाद ने रविवार को नया मोड़ ले लिया। रविवार को इस झगड़े का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस कप्तान ने पुलिसकर्मी को निलंबित करके उसकी लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली।

दो दिन पहले वैशाली नगर निवासी आरक्षक दरियाव सिंह और बैंककर्मी ओमप्रकाश चंद्रवंशी के परिवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्ष की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज किया था। रविवार सुबह एक वीडियो वायरल हो गया, इसमें पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक दरियाव सिंह और उसके परिजन बैंक कर्मी ओमप्रकाश चंद्रवंशी के साथ मारपीट कर रहे हैं। यही नहीं, दरियाव सिंह ने गुस्से में ओमप्रकाश के परिजनों पर बंदूक भी तान ली। करीब 4 मिनट के इस वीडियो में दरियाव सिंह समेत उनकी पत्नी ओमप्रकाश के घर पर पत्थर फेंकते, और मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। आखिरी में ओमप्रकाश के घर में लगे कैमरे भी तोड़ते हुए दरियाव सिंह के साथी लोग नजर आ रहे हैं।

पुलिसकर्मी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

मेडिकल के बाद आरक्षक दरियाव सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरियाव सिंह के पूरे पैर पर प्लास्टर चढ़ा है। वहीं, बैंककर्मी के परिवार के तीन लोगों को मामूली चोटें हैं। पूरे वीडियो में पुलिसकर्मी को मारने की घटना नहीं दिखाई नहीं दे रही है।

  • शुक्रवार शाम के समय दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों ही पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस आरक्षक को निलंबित करते हुए जांच शुरू की गई है। यही नहीं, आरक्षक की बंदूक भी जब्त कर ली गई है। -समीर यादव, एडि. एसपी सीहोर

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना