• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • What Is Special In Madhya Pradesh Today, Get Everything In Live Updates

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:भोपाल में RPF असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने फांसी लगाई, दोपहर में फंदे पर मिला शव

मध्यप्रदेश10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल में फंदे पर अफसर की पत्नी का शव मिला। - Dainik Bhaskar
भोपाल में फंदे पर अफसर की पत्नी का शव मिला।

मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित रुचि लाइफ स्केप में असिस्टेट कमांडेंट की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे ड्यूटी से घर पहुंचे असिस्टेंट कमांडेट ने पत्नी की लाश साड़ी के फंदे से सिलिंग फेन पर लटकी देखी। एसआई गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि साधना सिंह पति दिग्विजय सिंह (54) डी-टू-302 रूचि लाइफ स्केप में रहती थी। उनके पति दिग्विजय सिंह आरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट हैं। वर्तमान में उनकी ड्यूटी डीआरएम कार्यालय में है। साधना और दिग्विजय का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी मुंबई में डॉक्टर है, जबकि बेटा इंजीनियर है और भी मुंबई में रहता है।

खंडवा के मूंदी स्थित सिंगाजी थर्मल पावर प्लांट में कोयला खत्म हो गया है। प्लांट मुख्य अभियंता एके शर्मा के मुताबिक कोयले का संकट बरकरार है। आवक के हिसाब से खपत कर रहे हैं। फिलहाल स्टाक का कह नहीं सकते। 4 में से 3 यूनिट चल रही है। 2520 मेगावाट की जगह 1200 मेगावाट बिजली का उत्पादन किया जा रहा।

शिवपुरी में टोल प्लाजा पर जलता ट्रक।
शिवपुरी में टोल प्लाजा पर जलता ट्रक।

उमरिया में संजय गांधी पावर प्लांट की 500 मेगावाट की यूनिट बंद
मध्यप्रदेश में बिजली संकट फिर बढ़ सकता है। उमरिया जिले के बिरसिंहपुर में संजय गांधी थर्मल पावर प्लांट की 500 मेगावाट की यूनिट गुरुवार रात 22:45 पर बॉयलर ट्यूब लीकेज होने के कारण ठप हो गई। यह यूनिट 27 दिन पहले मरम्मत के बाद चालू हुआ था। अभी 1340 मेगावाट में मात्र 425 मेगावाट बिजली का उत्पादन हो रहा है।

शिवपुरी में टोल प्लाजा पर खड़े ट्रक में शार्ट सर्किट से लगी आग
शिवपुरी के कोलारस में पूरनखेड़ी स्थित टोल प्लाजा पर दोपहर तीन बजे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक टोल प्लाजा पर टैक्स देने के लिए लाइन में खड़ा था। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट होने से आग लगी है। आग लगने के बाद ट्रक करीब आधा घंटे तक जलती रही। आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग की आंच से टोल प्लाजा के दो स्कैनर, पोल, कंप्यूटर आदि खराब हो गए। करीब 10 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।

सागर में नवविवाहिता की हत्या, देवर के साथ रह रही थी
सागर जिले के खुरई शहरी थाना क्षेत्र में नवविवाहित की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका अपने देवर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। घटनाक्रम सामने आते ही पुलिस और डॉग स्क्वाड, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। मामले में संदेही देवर मनोज फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।