पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • When The Police Reached The Factory, They Started Saying, Madam, Everyone Is Sitting Far And Wide, Arguing With The Police.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फाइनेस कंपनी सहित 4 दफ्तर सील:कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करके 350 कर्मचारियों के साथ बैग फैक्टरी में चल रहा था काम, पूछा तो कहा- दूर-दूर तो बैठे हैं

इंदौर10 दिन पहले
मूसाखेड़ी स्थित बैग फैक्टरी में कार्रवाई करती टीम।

लॉकडाउन के बावजूद लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी के तहत सोमवार को शहर के विभिन्न इलाकों में जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की। कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर फैक्टरी और फाइनेंस कंपनी सहित 4 संस्थान सील किए गए।

जोनल अधिकारी अतीक खान ने मूसाखेड़ी स्थित बैग फैक्टरी का निरीक्षण किया तो उन्हें वहां 350 से ज्यादा मजदूर काम करते हुए मिले, जिसे सील करने की कार्रवाई की गई। पुलिस ने इतने लोगों की मौजूदगी पर सवाल किया तो जवाब मिला कि दूर-दूर तो बैठे हैं। वे बहस करने लगे।

नगर निगम के दल ने सोमवार को जिला और पुलिस प्रशासन के साथ कार्रवाई करते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले चार संस्थानों को सील कर दिया। इनमें एक फाइनेंस कंपनी का ऑफिस और फैक्टरी शामिल है। फैक्टरी में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हुए 350 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे, जबकि फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में भीतर से ताला बंद कर काम किया जा रहा था। फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में भी 16 लोग मिलने पर उसे सील किया गया।

350 कर्मचारी काम कर रहे थे फैक्टरी में।
350 कर्मचारी काम कर रहे थे फैक्टरी में।

फैक्ट्री की सील

जोन 18 के जोनल अधिकारी अतीक खान ने मूसाखेड़ी क्षेत्र में स्थित बैग फैक्ट्री के निरीक्षण किया। यहां 350 से अधिक वर्कर काम करते पाए गए। इस पर टीम ने बैग फैक्ट्री को सील करने की कार्रवाई की।

मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी सील जोन 15 जोनल अधिकारी योगेंद्र गंगराड़े ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए फूटी कोठी चौराहा स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी में 6 सदस्य स्टाफ एवं 10 ग्राहक पाए गए, जो कि अंदर से ताला बंद करके प्रथम तल पर कार्य कर रहे थे। इस पर ब्रांच को सील किया गया।

देर रात किराना दुकान सील

निगम के दल ने तीसरी कार्रवाई चंदन नगर क्षेत्र में की। जोनल अधिकारी नदीम खान ने बताया कि आनंद ट्रेडर्स नाम की किराने की दुकान तय समय सीमा से ज्यादा देर तक (देर रात तक) खुली रखी जा रही थी। इसे सील कर दिया गया।

इसी तरह धार रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर के पास स्थित शिव मेडिकोज को कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर सील किया गया। इसी तरह जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने सदर बाजार, अन्नपूर्णा और गांधी नगर इलाके में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले दो मेडिकल स्टोर, एक किराना दुकान और एक पूजन सामग्री की दुकान को सील किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें